1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp candidate mukul roy do election campaigning said mamata government will not be able to stop bjps wave by implicated false cases

Bengal Election 2021: चुनाव प्रचार में उतरे मुकुल राॅय, कहा - ममता के लिए मुश्किल है बीजेपी को रोक पाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनाव प्रचार में उतरे मुकुल राॅय
चुनाव प्रचार में उतरे मुकुल राॅय
सोशल मीडिया.

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने राजनीति के रणनीतिकार व कद्दावर नेता मुकुल राॅय को आखिरकार 20 साल बाद चुनावी मैदान में उतारा है. कृष्णनगर उत्तर से बीजेपी का टिकट मिलने के बाद चुनाव प्रचार में उतरे मुकुल राॅय ने टीएमसी पर तीखे हमले किये हैं. उन्होंने कहा कि ममता सरकार कितने भी झूठे मामले में फंसाये, उससे बीजेपी की लहर को रोका नहीं जा सकता है.

मुकुल राॅय का दावा है कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनकर रहेगी. बता दें कि सोमवार को ही लेफ्ट के 3 समर्थकों की हत्या के मामले में मुकुल राॅय को जमानत मिली है. जमानत मिलने के बाद आज उन्होंने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. चुनाव प्रचार के दौरान मुकुल राॅय ने ममता बनर्जी और टीएमसी पर हमला बोला है. उनका कहना है कि ममता सरकार योजनाबद्ध तरीके से झूठे मामले में बीजेपी को फंसाने की कोशिश कर रही, मगर बंगाल जीतने से बीजेपी को रोक नहीं सकती है.

मुकुल राॅक ने कहा कि चुनाव के आगे ममता सरकार बीजेपी पर झूठे मामले देने और हिंसा की राजनीति करेगी. मगर, जीत तो बीजेपी की ही होगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल विधानसभा की सभी सीट पर बीजेपी ने सुयोग्य कैंडिडेट्स को उतारा है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि जनता बीजेपी का साथ देगी. चुनाव प्रचार को लेकर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जहां- जहां प्रचार करने के लिए कहेगी, हम वहां प्रचार करेंगे. उन्हें पूरा यकीन है कि जीत बीजेपी पार्टी की ही होगी.

मालूम हो कि वर्ष 2001 के बाद मुकुल राय कभी चुनावी मैदान में नहीं उतरे थे. वो राज्यसभा सांसद भी थे और केंद्रीय रेल और जहाज रानी मंत्रालय में मंत्री के पद पर भी रह चुके हैं. 2001 में जगदल विधानसभा से चुनाव लड़े थे जहां उन्हें पराजित होना पड़ा था. हालांकि राजनीति में कई मुकाम पाने के बाद भी वो 2001 के बाद दोबारा चुनाव में खड़े नहीं हुए थे. इस बार चुनावी वैतरणी पार करने के लिए बीजेपी ने मुकुल राॅय पर पर दांव खेला है. वहीं टीएमसी की तरफ से टाॅलीवुड एक्ट्रेस कौशानी मुखर्जी को चुनावी मैदान में उतारा गया है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें