1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengali tv actor suvo chakraborty attempted suicide during facebook live as swallowing sleeping pills police rescued him safe abk

फेसबुक LIVE के दौरान बंगाली TV एक्टर शुभो ने की खुदकुशी की कोशिश, फैन के कॉल पर पुलिस ने रोकी अनहोनी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फेसबुक LIVE के दौरान बंगाली TV एक्टर शुभो ने की खुदकुशी की कोशिश
फेसबुक LIVE के दौरान बंगाली TV एक्टर शुभो ने की खुदकुशी की कोशिश
फेसबुक

बंगाली टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और यूथ आइकॉन शुभो चक्रवर्ती के मंगलवार (8 जून) को खुदकुशी की कोशिश की. शुभो ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने हालात के बारे में फैंस को बताया. उन्होंने कहा कि उनके पास एक साल से कोई काम नहीं है. लिहाजा, उन्होंने यह रास्ता चुना है. दरअसल, मंगलवार की रात शुभो चक्रवर्ती फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैंस से जुड़े थे. इस दौरान उन्होंने अपने बारे में बातें की. यह भी बताया कि उनके पास अगस्त 2020 से कोई काम नहीं है. अचानक उन्होंने 'I Quit' लिखा और नींद की गोलियां खा ली. शुभो की हरकत पर उनको सुन रहे तमाम यूजर्स डर गए. इसी बीच किसी ने पुलिस को कॉल कर दिया.

हम इस तरह के मामलों को गंभीरता से लेते हैं. मंगलवार की रात हमें एक फेसबुक यूजर के कॉल से शुभो चक्रवर्ती के बारे में पता चला. हमने तुरंत कदम उठाया. शुभो चक्रवर्ती सेफ हैं. हमने उनके परिवार वालों से भी बातें की है. उनकी काउंसलिंग भी की गई है.
पुलिस का बयान

शुभो चक्रवर्ती युवाओं के बीच लोकप्रिय एक्टर हैं. उन्होंने कई बंगाली टीवी शोज में भी काम किया है. शुभो चक्रवर्ती ने ‘मंगल चंडी’, ‘इराबोतिर चुपकोथा’, ‘मनसा’ जैसे शोज में काम करके खूब तारीफें भी बटोरी हैं. शुभो ने मंगलवार की रात फेसबुक लाइव से अपने बारे में बातें की. उन्होंने गिटार पर गाना ‘इक हसीना थी, इक दीवाना था’ भी बजाया. एक बंगाली गाना भी गाया, जिसका मतलब है- दोस्तों, हम तुम्हें यहां नहीं, दूसरे चौराहे पर मिलेंगे. मुझे डर है आप मुझसे मिलने आ भी सकोगे या नहीं. डियर जिंदगी, मैं तुम्हें छोड़कर मरने जा रहा हूं.’ इसके बाद शुभो चक्रवर्ती ने नींद की गोलियां खा ली. इसकी खबर उन्हें लाइव सुन रहे एक फैन ने पुलिस को दी.

पुलिस के मुताबिक शुभो पिछले एक साल से बेरोजगार हैं. उन्हें काम नहीं मिल रहा था. कुछ महीने पहले उनके पिता का भी निधन हो गया था. फेसबुक लाइव के दौरान शुभो चक्रवर्ती ने नींद की गोलियां खा ली. अचानक एक फैन ने पुलिस को इसकी खबर दी. कोलकाता पुलिस की साइबर सेल ने फेसबुक से संपर्क करके मोबाइल नंबर, लोकेशन और आईपी एड्रेस के सहारे शुभो चक्रवर्ती के एड्रेस को तलाश किया. इसके बाद लोकल पुलिस को शुभो चक्रवर्ती के घर में भेजा. पुलिस का कहना है कि शुभो चक्रवर्ती अस्पताल में हैं. उनकी काउंसलिंग भी की गई है. उनके घरवाले भी उनका ख्याल रख रहे हैं. शुभो चक्रवर्ती की हालत पर नजर रखी जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें