1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election second phase nandigram seat voting suvendu adhikari attack mamata banerjee after casting vote says bjp going to win bengal chunav 2021 pwn

Bengal Election Second Phase: शुभेंदु अधिकारी ने वोट डालने के बाद ममता बनर्जी को बोला- 66 साल की आंटी, नंदीग्राम में जारी है संग्राम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शुभेंदु अधिकारी ने वोट डालने के बाद ममता बनर्जी को बोला- 66 साल की आंटी,
शुभेंदु अधिकारी ने वोट डालने के बाद ममता बनर्जी को बोला- 66 साल की आंटी,
File Photo

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण की वोटिंग जारी है. दूसरे चरण में चार जिलों के 30 विधानसभा सीटों के लिए मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. बंगाल चुनाव की सबसे हॉट सीट मानी जा रही नंदीग्राम में भी आज वोटिंग हो रही है. पूरी देश की निगाहें इस सीट पर है. इस सीट से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने अपना वोट डाल दिया है.

मतदान शुरू होने के एक घंटे बाद बीजेपी प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी मोटरसाइकिल से ही वोट डालने पहुंचे और वोट किया. वोट डालने के बाद विक्ट्री साइन दिखाते हुए शुभेंदु अधिकारी बाहर निकले. इसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोट देने के अपील की.

वोट डालने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. चुनावी रैली में ममता बनर्जी द्वारा प्रधानमंत्री के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया. यह किसी महिला को शोभा नहीं देता है, खास कर बंगाल कि महिला को तो संयम बरतना चाहिए. ममता बनर्जी तो 66 वर्ष की आंटी हैं. आंटी को थोड़ा शांत रहना चाहिए.

इसके साथ ही शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सभी लोह वोट करने के लिए घरों से निकले इसके बाद ही खाना खाएं. पूरे देश की निगाहें नंदीग्राम विधानसभा सीट पर हैं. इसलिए वोट जरूर करें और तुष्टिकरण की राजनीति को हराएं.

बंगाल में बीजेपी की जीत का दावा करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि 200 सीटें जीतेंगे तो बंगाल की जनता उन्हें निराश नहीं करेगी. अमित शाह बड़े नेता हैं उनका आंकलन गलत नहीं हो सकता है. इसके साथ ही शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए कहा कि वो गुंडागर्दी नहीं करें , शांतिपूर्ण मतदान के लिए अपनी भागीदारी निभाएं और पर्सनल अटैक नहीं करें.

बता दें कि नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी और शुभेंदु अधिकारी के बीच सीधी टक्कर है. कभी ममता बनर्जी के सबसे करीबी नेता माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने पिछले वर्ष बीजेपी का दामन थाम लिया था. इसके बाद ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का एलान किया था.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें