1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election news special expenditure supervisor meets with supervisors of the district emphasizes strict monitoring

विशेष व्यय पर्यवेक्षक ने जिले के पर्यवेक्षकों संग की बैठक, सख्त निगरानी करने पर दिया जोर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विशेष व्यय पर्यवेक्षक ने जिले के पर्यवेक्षकों संग  बैठक
विशेष व्यय पर्यवेक्षक ने जिले के पर्यवेक्षकों संग बैठक
Prabhat Khabar

आसनसोल: आईआरएस (सेवानिवृत्त) पश्चिम बंगाल के लिए विशेष व्यय पर्यवेक्षक बी. मुरली कुमार ने गुरुवार को चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के चुनावी खर्च की निगरानी के लिए पश्चिम बर्दवान और बीरभूम के लिए दुर्गापुर सिटी रेसीडेंसी में एक बैठक की. बीरभूम जिले के व्यय पर्यवेक्षक आईपी एंड टीएएफएस अरुण कुमार, आईआरएस (सीएंडसीई) के. विजय कृष्ण वेलन, आईआरएस (सीएंडसीई) प्रदीप एन, पश्चिम बर्दवान जिले के व्यय पर्यवेक्षक आईआरएस (सी एंड सीई) युध्दस्त कुमार, आईआरएस (सी एंड सीई) दीपिका सिंह और दोनों जिलों के प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे.

उन्होंने फ्लाइंग स्क्वायड टीमों, एसएसटी, नाका, आयकर छापे, बैंकों के माध्यम से संदिग्ध लेनदेन, आबकारी विभाग द्वारा जब्ती, अवैध हथियारों और गोला बारूद के निपटान, सामान्य रूप से जीएसटी संचालन और इन सभी पहलुओं को मजबूत करने के लिए सख्त निगरानी पर जोर दिया. उन्होंने एसएसटी की निगरानी गतिविधियों में विशेष रूप से मतदान से पहले 72 घंटे सीएपीएफ की तैनाती पर जोर दिया.

उन्होंने दोनों जिलों की वर्तमान स्थिति की विस्तार से समीक्षा की और दोनों जिलों को निर्देशित किया कि वे चुनाव के सुचारू संचालन पर कदम उठाएं. उन्होंने जिले के पांच व्यय संवेदनशील निर्वाचन क्षेत्रों और बीरभूम जिले के एक व्यय संवेदनशील क्षेत्रों में कदम उठाने को लेकर विस्तार से समीक्षा की.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें