1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news bjp give everyone an anti coronary vaccine suvendu adhikari said in public meeting from chowringhee

'भाजपा ही सबको देगी कोरोना वैक्सीन' चौरंगी की जनसभा में बोले शुभेंदु अधिकारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
चौरंगी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के एक जनसभा को संबोधित करते शुभेंदु अधिकारी
चौरंगी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के एक जनसभा को संबोधित करते शुभेंदु अधिकारी
Prabhat khabar

कोलकाता: माननीया (मुख्यमंत्री ममता बनर्जी) आजकल वैक्सीन को लेकर बहुत बातें कर रही हैं. पर, वह जनता को वैक्सीन दे नहीं पायेंगी. देश-विदेश में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ही सबको वैक्सीन उपलब्ध करायेगी. ये बातें राज्य के पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहीं. चुनाव प्रचार के अंतिम दिव वह चौरंगी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के उम्मीदवार देवदत्त माजी के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि दीदी ‘स्वास्थ्य साथी’ पर बहुत बातें कर रही थीं.

पर, आज महामारी के दौर में उनका स्वस्थ्य साथी कार्ड कहां है? ममता कर रहीं तुष्टिकरण की राजनीति- कभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घनिष्ट सहयोगी रहे शुभेंदु अधिकारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ममता तुष्टिकरण की राजनीति कर रही हैं. सामने चुनाव देख आज उन्हें दुर्गा मां, संतोषी मां व चंडी पाठ की याद आ रही है, वरना पहले वह तो नमाज ही पढ़ती थीं.

ऐसा कहते हुए उन्होंने लोगों को तृणमूल सुप्रीमो की राजनीति के अतीत व वर्तमान पर गौर करने को प्रेरित किया. राज्य के पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ‘माननीया’ बंगाल को एक अलग देश की तरह ही चला रही हैं. वह बंगाल को भारत का हिस्सा नहीं मानतीं. अधिकारी ने शिकायती लहजे में कहा कि कोलकाता पोर्ट इलाके को मिनी पाकिस्तान कहनेवाले फिरहाद हकीम को उस कुर्सी (मेयर पद) पर बैठा दिया, जिस पर कभी नेताजी सुभाष चंद्र बोस बैठा करते थे.

चौरंगी के भाजपा प्रत्याशी देवदत्त माजी ने अपनी बातें रखते हुए कहा कि पाकिस्तान पर भारत द्वारा किया गया सर्जिकल स्ट्राइक एक ऐतिहासिक घटना है. मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो पर हमले बोलते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने तब भी देशहित के खिलाफ बोला था. आज भी वह देश के लोगों के खिलाफ ही बोल रही हैं. वह काम भी वैसा ही करती हैं, जिससे मात्र उनके अहंकार की प्यास बुझती हैं. भले इससे बंगाल के लोगों का नुकसान कितना भी हो जाये. उन्होंने कहा कि चौरंगी की तृणमूल प्रत्याशी पर भी आक्रमण किया. श्री माजी ने कहा कि स्थानीय विधायक ने चौरंगी के लिए कभी कुछ नहीं किया. वह आम जनता के बीच वोट के समय ही दिखती हैं. उन्होंने स्थानीय लोगों से समर्थन मांगते हुए कहा कि लोग उन्हें वोट देकर अवसर दें, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोनार बांग्ला के सपने को पूरा करने में चौरंगी का विकास भी सुनिश्चित करायेंगे.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें