1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 actor and bjp leader mithun chakraborty do road show for the bjp candidate in bishnupur in south 24 pargana

Bengal Chunav 2021: विष्णुपुर में मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो, कहा - BJP की जीत से 'सोनार बांग्ला' बनेगा बंगाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विष्णुपुर में मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो, कहा - बीजेपी की जीत से बंगाल बनेगा सोनार बांग्ला
विष्णुपुर में मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो, कहा - बीजेपी की जीत से बंगाल बनेगा सोनार बांग्ला
prabhat khabar

Bengal Chunav 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट अग्नीश्वर नस्कर के लिए डांस के महागुरु और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर में रोड शो कर चुनाव प्रचार किया. गुरुवार को विष्णुपुर में मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. मिथुन चक्रवर्ती के एक झलक के लिए जिले में भीड़ उमड़ पड़ी. मिथुन चक्रवर्ती ने विष्णुपुर विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट अग्नीश्वर नस्कर के समर्थन में रोड शो कर जनता से वोट देने की अपील की.

मिथुन ने कहा बीजेपी की सरकार ही बंगाल को सोनार बांग्ला बना सकती है. बीजेपी हमेशा जनता के साथ खड़ी रहेगी. बीजेपी की सरकार बनने पर उन्हें हर सुख सुविधा दी जायेगी जिन पर उनका अधिकार है. वहीं बार-बार मिथुन चक्रवर्ती के बंगाल से चुनाव लड़ने को लेकर अफवाह उड़ती रहती है. आज चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने अफवाहों पर विराम लगा दिया. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा, वे राजनीति में आये जरूर है लेकिन वो चुनाव में खड़े नहीं होंगे.

राजनीति में कैरियर बनाना उनका उद्देश्य नहीं है. उन्होंने बीजेपी इसलिए ज्वाइन की ताकि बंगाल सोनार बांग्ला बन सके. मुंबई से बंगाल आने का उनका इरादा यही है बंगाल में बीजेपी की सरकार बने.बंगाल में शांति का माहौल बनें. बंगाल में शांति बीजेपी की सरकार ही ला सकती हैं. वो फिर से वहीं बंगाल चाहते हैं जो दूसरे राज्यों के लिए उदाहरण हुआ करता था.

मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी कहा गरीबों को उसका हक दिलाने का सपना बीजेपी की सरकार पूरा सकती है. बता दें कि विष्णुपुर विधानसभा सीट पर तीसरे चरण यानी 6 अप्रैल को चुनाव होना है. इस सीट पर टीएमसी की तरफ से दिलीप मंडल चुनावी मैदान में उतरे हैं वहीं संयुक्त मोर्चा ने झुमा कयाल पर दांव लगाया है. 2 मई को इस सीट सहित 294 सीटों पर परिणाम आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें