1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. raniganj asansol news monica and abhishikta honored by fosbecki this effort of prabhat khabar was also appreciated srn

मोनिका और अभिषिक्ता को फॉस्बेक्की ने किया सम्मानित, प्रभात खबर के इस प्रयास को भी सराहा गया

गुरुवार को फेडरेशन ऑफ साउथ बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (फॉस्बेक्की) के रानीगंज स्थित कार्यालय के सभागार में आयोजित दोनों बच्चियों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पुलिस आयुक्त श्री ठाकुर ने ये बातें कहीं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मोनिका और अभिषिक्ता को फॉस्बेक्की ने किया सम्मानित
मोनिका और अभिषिक्ता को फॉस्बेक्की ने किया सम्मानित
Twitter
  • अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज मोनिका और योगा को लेकर इंडियन बुक ऑफ रिकार्ड्स में शामिल अभिषिक्ता की खबर को प्रमुखता से उठाया था प्रभात खबर ने

  • मोनिका को मिल गया प्रायोजक, अभिषिक्ता को भी हर प्रकार मदद का मिला आश्वासन, दोनों का भव्य स्वागत

  • पुलिस आयुक्त ने कहा, आगामी दिनों में दोनों बच्चियों की उपलब्धि को हम ढूढेंगे इंटरनेट पर

Raniganj Asansol News रानीगंज : अंतर्राष्ट्रीय स्तर की मुक्केबाज मोनिका और योग प्रदर्शन में इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड्स में शामिल हुई अभिषिक्ता दास के सम्मान में पुलिस आयुक्त अजय कुमार ठाकुर ने कहा कि दोनों बच्चियों ने अपनी लगन और मेहनत से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम ऊंचा किया है. आगामी दिनों में इन बच्चियों की कीर्ति हमें इंटरनेट में ढूढने से मिलेगी.

गुरुवार को फेडरेशन ऑफ साउथ बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज (फॉस्बेक्की) के रानीगंज स्थित कार्यालय के सभागार में आयोजित दोनों बच्चियों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पुलिस आयुक्त श्री ठाकुर ने ये बातें कहीं. मोनिका एवं अभिषिक्ता को स्मृति चिह्न, पुष्पगुच्छ एवं उत्तरीय ओढ़ाकर सम्मानित किया गया. फॉस्बेक्की के चैयरमेन सह उद्योगपति सुभाष अग्रवाला ने मोनिका को आगामी दो वर्षों के लिए स्पॉन्सर किया है.

अभिषिक्ता को फॉस्बेक्की के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद खेतान ने राम कुमार खेतान शिक्षा ट्रस्ट से 2100 रुपये का चेक प्रदान करते हुए उसके आगे की तैयारी के लिए हर प्रकार से मदद करने की घोषणा की. चेयरमैन श्री अग्रवाला ने अपने भाषण में कहा कि प्रभात खबर की मदद से दोनों बच्चियों को स्पॉन्सर मिल गये. उन्होंने इस कार्य में जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव अजय खेतान की काफी सराहना की.

https://web.whatsapp.com/

पुलिस आयुक्त श्री ठाकुर ने कहा कि समाज के प्रति समर्पण अति आवश्यक है. किसी भी उद्योग पर आस-पास गांव के लोग निर्भर हो जाते हैं. लोगों को भी लगना चाहिये कि इस उद्योग के आने से इस अंचल का भला होने वाला है. राज्य सरकार के आह्वान पर जिस रूप से फास्बेक्की ने दो गांवों को गोद लिया है, वह काबिले तारीफ है. दोनों प्रतिभावन बच्चियों के बेहतर भविष्य के लिए श्री श्री अग्रवाला ने काफी सराहनीय कार्य किया है. उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को पुलिस से संबंधित किसी प्रकार की समस्या होने पर मुझसे मिल सकते हैं.

फॉस्बेक्की के चेयरमैन श्री अग्रवाला ने कहा कि 135 करोड़ की आबादी वाले इस देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. सभी प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिलता है. प्रभात खबर के माध्यम से हमलोगों को।प्रतिभाशाली मुक्केबाज मोनिका तथा रानीगंज की योग में राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम अंकित करने वाली अभिषिक्ता की जानकारी मिली, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को हर प्रकार से मदद का निर्णय लिया गया.

कार्यक्रम में जामुड़िया चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिव अजय खेतान, उखड़ा चेंबर ऑफ कॉमर्स के मनोज सराफ और ओम बाजोरिया मंचासीन थे.धन्यवाद ज्ञापन पवन गुटगुटिया ने किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें