22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeपश्चिम-बंगालआसनसोलWB : अनुपम हाजरा ने पद गंवाने के 3 घंटे के अंदर सोशल मीडिया पर भाजपा को लेकर कह...

WB : अनुपम हाजरा ने पद गंवाने के 3 घंटे के अंदर सोशल मीडिया पर भाजपा को लेकर कह दी बड़ी बात…

अनुपम हाजरा ने पौष मेले का यह स्टॉल आपके लिए बनाया है, ताकि आप अपने दोस्तों के साथ घूम सकें और समय बिता सकें, यह आपका स्टॉल है. इसलिए अपना दिल खोलिए और उस स्टॉल पर अपने प्रियजनों से बातचीत कीजिए.

बोलपुर, मुकेश तिवारी : लोकसभा चुनाव का बिगुल अभी नहीं बजा है, लेकिन भाजपा ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है. पश्चिम बंगाल दौरे पर आए गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा नेता जेपी नड्डा ने भाजपा के अखिल भारतीय सचिव डॉ. अनुपम हाजरा को उनके पद से हटा दिया है. इस खबर के आते ही अनुपम हाजरा ने तीन घंटे के अंदर ही पुनः अपने सोशल मीडिया वॉल पर लिखा है की ”कुछ शर्त मानकर चलने से फिर सबकुछ पहले जैसा हो जाएगा” इस कथन को लेकर एक बार फिर हलचल शुरू हो गई है.भाजपा के अखिल भारतीय सचिव डॉ. अनुपम हाजरा ने बोलपुर के पौष मेले में एक स्टॉल खोला था. इस बारे में एक पोस्ट उनके फेसबुक वॉल पर पहले ही देखा जा चुका है.

राजनीतिक हलकों का मानना ​​है कि यह पोस्ट परोक्ष रूप से पार्टी के ही एक वर्ग के खिलाफ गुस्से काे दर्शाता है. जेपी नड्डा और अमित शाह के दौरे के लिहाज से यह पोस्ट खास तौर पर अहम मानी जा रही थी. क्या लिखा था पोस्ट में ? अनुपम हाजरा की फेसबुक वॉल पर पोस्ट पर लिखा था ”पश्चिम बंगाल के सभी वंचित, उपेक्षित, वंचित, पदविहीन मोदी-प्रशंसकों और भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए है, जिन्होंने वर्षों तक पार्टी के लिए खून-पसीना बहाया है, महीनों तक बेघर रहे हैं. पौष मेले में हमारे पार्टी के एक पुराने सम्मानित पदाधिकारी द्वारा आपके लिए स्टॉल का उद्घाटन किया गया है ,पौष मेले में जो भी इस स्टॉल पर आता है, समय बिताता है, तस्वीरें लेता है और फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप पर शेयर करता है. फेसबुक लाइव भी कर सकते हैं और भाजपा के अखिल भारतीय सचिव डॉ. अनुपम हाजरा को फेसबुक पर टैग कर सकते हैं, ताकि केंद्रीय नेतृत्व देख सके कि पश्चिम बंगाल में कितने अच्छे संगठनकर्ता हैं.

Also Read: West Bengal Breaking News live : गंगासागर मेले की तैयारियों को लेकर ममता बनर्जी की बैठक शुरु

अनुपम हाजरा ने पौष मेले का यह स्टॉल आपके लिए बनाया है, ताकि आप अपने दोस्तों के साथ घूम सकें और समय बिता सकें, यह आपका स्टॉल है. इसलिए अपना दिल खोलिए और उस स्टॉल पर अपने प्रियजनों से बातचीत कीजिए. चूंकि अनुपम भाजपा अखिल भारतीय अध्यक्ष के आदेश के तहत विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में व्यस्त थे, इसलिए वह अब तक पौष मेले में नहीं पहुंच सके. संयोग से, अनुपम हाजरा ने जिले और राज्य के एक वर्ग के खिलाफ खुलकर अपना गुस्सा व्यक्त किया था. कई मौकों पर नेतृत्व, कभी नाम लेकर, कभी बिना नाम लिए कटाक्ष किया था. राजनीतिक हलके के एक वर्ग का मानना ​​है कि इससे पार्टी नेतृत्व को कई बार असहजता का सामना करना पड़ता था.अनुपम हाजरा को उनके अखिल भारतीय सचिव पद से हटा दिया गया है.

Also Read: पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी की अध्यक्षता में गंगासागर मेले की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक आज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें