34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल : पत्नी का मायके से किया अपहरण…और फिर जमीन में गड़ा मिला नरकंकाल

पानागढ़ /बांकुड़ा. बांकुड़ा जिला मुख्यालय के आश्रमपाड़ा निवासी कालू बाउरी की विवाहिता बेटी पूजा बाउरी (सेन) का नरकंकाल पुलिस ने शक्तिगढ़ पुलिस फांड़ी अंतर्गत बेलिग्राम खालपाड़ा गांव में जमीन की खुदाई कर बरामद किया. यह खुदाई उसके गिरफ्तार पति मुलूक चंद सेन की निशानदेही पर की गयी. पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. […]

पानागढ़ /बांकुड़ा. बांकुड़ा जिला मुख्यालय के आश्रमपाड़ा निवासी कालू बाउरी की विवाहिता बेटी पूजा बाउरी (सेन) का नरकंकाल पुलिस ने शक्तिगढ़ पुलिस फांड़ी अंतर्गत बेलिग्राम खालपाड़ा गांव में जमीन की खुदाई कर बरामद किया. यह खुदाई उसके गिरफ्तार पति मुलूक चंद सेन की निशानदेही पर की गयी. पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी मुलूक चंद से पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. नर कंकाल बरामदगी से सनसनी फैल गयी है.
क्या है पूरा मामला : बांकुड़ा सदर महिला थाना पुलिस के अनुसार बांकुड़ा शहर के आश्रम पाड़ा निवासी कालू बाउरी की बेटी का विवाह मुलूकचंद सेन के साथ हुआ था. दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.
अचानक पूजा लापता हो गयी. पूजा के मायकेवालों ने मुकूलचंद से उसके बारे में कई बार पूछताछ की. लेकिन वह कोई स्पष्ट जबाब नहीं दे रहा था. आखिरकार कालू बाउरी ने महिला थाने में अपने दामाद मुलूक चंद सेन के खिलाफ बेटी के अपहरण करने तथा हत्या की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज करायी. महिला थाना के पुलिस अधिकारियों ने जांच के क्रम में आरोपी मुलूकचंद को शक्तिगढ़ (बेलिग्राम) से गिरफ्तार किया. पुलिस अधिकारियों ने उससे पूछताछ शुरू की. पहले तो उसने कोई जानकारी होने से इंकार किया. लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गया तथा पूजा की हत्या की बात स्वीकार कर ली. उसने स्वीकार किया कि उसने उसकी हत्या कर उसका शव घर के पास जमीन में दफना दिया है.
उसकी स्वीकारोक्ति के बाद स्थानीय पुलिस की मदद से उसके घर के पास उसकी निशानदेही पर जमीन की खुदाई की गयी. खुदाई में नरकंकाल बरामद हो गया. पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बांकुड़ा के पुलिस अधीक्षक सुखेन्दू हीरा ने कहा कि मुलूकचंद की निशानदेही पर नर कंकाल बरामद कर लिया गया है. जिसकी जांच की जायेगी.
इधर पूर्व बर्दवान जिला पुलिस के अनुसार पुलिस ने बीते 31 अगस्त को भी मुलूकचंद की निशानदेही पर जमीन की खुदाई की थी. लेकिन शव या वरकंकाल बरामद नहीं हुआ था. अप्रैल, 2015 में पूजा अपने पति के साथ बांकुड़ा अपने मायके गयी थी.
घर से निकलने के बाद पूजा का कोई पता नहीं चला. पूजा के मायके वालों ने पूजा के पति के खिलाफ बाकुड़ा महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस ने गत 27 अगस्त को पूजा के पति को गिरफ्तार किया. पुलिस रिमांड में मुलूकचंद ने हत्या की बात स्वीकार की. पुलिस ने अभियुक्त को साथ लेकर मजिस्ट्रेट कौशिक पाल के नेतृत्व में सोमवार को खुदाई कर पूजा का नरकंकाल बरामद किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें