सियालदह स्टेशन के पास से हेरोइन संग दो गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलकाता : कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने 322 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान दक्षिण 24 परगना जिले के सोनारपुर थाना अंतर्गत सुभाषपल्ली गांव की निवासी दुर्गा रानी मंडल उर्फ छाया (55) और राधारमण दास (37) के तौर पर हुई है.

दास उत्तर 24 परगना के बनगांव थाना अंतर्गत सिमुलतला के रहनेवाले हैं. कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम दोनों को कोलकाता के मोचीपाड़ा थाना अंतर्गत बीबी गांगुली स्ट्रीट के निकट कोले मार्केट के पास से गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ को सूचना मिली थी कि दो ड्रग्स तस्कर भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ मध्य कोलकाता में इसकी डिलीवरी करने आनेवाले हैं.
इसके बाद मध्य कोलकाता के विभिन्न इलाकों में निगरानी रखी जा रही थी. कोले मार्केट के पास इन दोनों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर एसटीएफ की टीम सफेद पोशाक में पहुंची और उन्हें घेरकर दबोचा लिया. महिला के पास से 268 ग्राम हेरोइन जब्त की गयी है, जबकि राधारमण के पास से 54 ग्राम हेरोइन जब्त हुई है.
दोनों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि कोलकाता के विभिन्न नाइट क्लब व बार में होनेवालीं गुप्त रेव पार्टियों में वे इसकी सप्लाई करते थे. पुलिस को प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि इस धंधे में शामिल कुछ अन्य लोग भी हैं, जो आसपास के इलाकों में रहते हैं. उनतक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.
एक घंटे तक बनारस रोड पर प्रदर्शनकारियों ने किया अवरोध
अपमानित होने के कारण युवक ने की थी खुदकुशी
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें