29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता की कॉलगर्ल्स ने मेरठ पुलिस के पसीने छुड़ाये, खुद को बालिग बताकर मित्र के साथ होटल में ठहरने की बात कही

मेरठ : होटल रूम्स बुकिंग एप के जरिये लड़कियों को बुलाकर मेरठ में लंबे समय से वेश्यावृत्ति करायी जा रही थी. पुलिस ने दो होटलों में छापा मारकर 18 युवक-युवतियों को पकड़ा है जिनमें दिल्ली और कोलकाता की युवतियों के अलावा रूस से आयी एक लड़की भी शामिल है. पुलिस लड़कियों से पूछताछ कर रही […]

मेरठ : होटल रूम्स बुकिंग एप के जरिये लड़कियों को बुलाकर मेरठ में लंबे समय से वेश्यावृत्ति करायी जा रही थी. पुलिस ने दो होटलों में छापा मारकर 18 युवक-युवतियों को पकड़ा है जिनमें दिल्ली और कोलकाता की युवतियों के अलावा रूस से आयी एक लड़की भी शामिल है.
पुलिस लड़कियों से पूछताछ कर रही है. इसमें कोलकाता की दो कॉलगर्ल्स ने खुद को बालिग बताते हुए बताया कि वह अपनी मर्जी से यहाँ अपने पुरुष मित्र के साथ ठहरी हैं, पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ है और ये कानूनी तौर पर गुनाह नहीं है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस इस मामले में कानूनी सलाह लेकर सबूत के आधार पर कार्रवाई करेगी.
मेरठ के सदर बाजार स्थित रणजीत होटल पर पुलिस ने जब छापा मारा तो वहां एक दर्जन लड़के-लड़कियां अलग-अलग कमरों में मिले. छापा लगने की सूचना लीक होने के चलते होटल का मालिक और मैनेजर पहले ही फरार हो चुके थे. सभी जोड़ों से जब बात की गयी तो उन्होंने होटल में मौजूद होने के अलग-अलग कारण बताये. सभी के बालिग होने के चलते उनको छोड़ दिया गया. सभी लड़के लड़कियां मेरठ देहात इलाके के रहने वाले थे. पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में होटल मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है.
दूसरा छापा नौचंदी इलाके के सूरजकुंड में पुलिस ने मारा. राजपैलेस नाम के इस होटल में जब पुलिस पहुंची तो 5 कमरों से लड़कियां बरामद हुई. इन लड़कियों में एक विदेशी लड़की भी थी जो रूस की निवासी है. इसके अलावा 2 लड़कियां दिल्ली से और पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आयी हुईं दो लड़कियां थीं.
छापामारी करने वाले पुलिस दल का कहना है कि होटल के कमरों की जब तलाशी ली तो काफी आपत्तिजनक चीजें और अश्लील सामग्री बरामद हुई है. एक लड़की के कमरे से पकड़े गये एक युवक ने माना कि वह ग्राहक है इस कारण उसकी गिरफ्तारी की है.
पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि होटल बुकिंग करने वाली एप्स के जरिये इस होटल में कमरे मुहैया कराये जाते थे. होटल का प्रबंधन विदेशी लड़कियों की सेवाएं वेश्यावृत्ति के लिए उपलब्ध कराता था. बुकिंग होने के बाद दिल्ली से लड़कियां मेरठ भेजी जाती थीं और काम होने के बाद उन्हें फिर से दिल्ली भेज दिया जाता था. लड़कियों का प्रोफाइल होटल मैनेजमेंट ग्राहकों को ऑनलाइन मुहैया कराता था.
रूस से आयी विदेशी लड़की का वीजा 15 अक्तूबर तक का है और बाकी राज्यों से आयी लड़कियों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि दोनों होटलों को अनुज्ञप्ति के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया गया है और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराये गये हैं. लड़कियों से पूछताछ जारी है. इस मामले में पूछताछ के बाद लड़कियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें