32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Raju Pal Murder Case: उमेश पाल के बाद एक और गवाह आया सामने, बताया जान को खतरा, सीएम योगी से मांगी सुरक्षा

Raju Pal Murder Case: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में गवाह होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने यूपी सरकार से सुरक्षा की मांग की है. उस व्यक्ति की पहचान कौशांबी जिले के ओम प्रकाश पाल के रूप में हुई है. जिसका वीडियो वायरल हुआ है.

Raju Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच साल 2005 में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में गवाह होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने यूपी सरकार से सुरक्षा की मांग की है. उस व्यक्ति की पहचान कौशांबी जिले के चकपिन्हा गांव के निवासी ओम प्रकाश पाल के रूप में हुई है. जिसका वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में दावा किया है कि वह राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह है.

क्या बताया एसएसपी समर बहादुर ने

प्रयागराज एसएसपी समर बहादुर ने बताया कि पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया है, और ओम प्रकाश पाल से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है .उसने बताया है कि वह राजू पाल हत्याकांड का गवाह है.

राजू पाल हत्याकांड में खुद को बताया मुख्य गवाह

वायरल वीडियो में ओम प्रकाश ने उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या के बाद खुद की जान को खतरा होने का दावा किया है, साथ ही उसने योगी सरकार से सुरक्षा की मांग की है. वीडियो में ओम प्रकाश पाल ने दावा किया है कि मैं राजू पाल के साथ कार में था. मेरे सामने एक गोली चलाई गई थी.

Also Read: उमेश पाल हत्याकांड: गुड्डू मुस्लिम की पश्चिमी यूपी में तलाश, शाइस्ता का मिला सुराग, ‘शेर-ए-अतीक’ पर अहम खुलासा

गोली दिन के उजाले में चलाई गई थी. हमारे एक गवाह की अभी-अभी मौत हुई है. मैं दूसरा गवाह हूं, मुझे सुरक्षा की बेहद जरूरत है. योगी जी से मेरा अनुरोध है कि कुछ नहीं बल्कि मुझे सुरक्षा प्रदान करें. मैं राजू पाल हत्याकांड के दौरान मौके पर ही मौजूद था. जहां उन्हें दिनदहाड़े गोलियों से राजू पाल को भून दी गई थी.

उमेश पाल हत्याकांड

आपको बताते चलें कि साल राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों को इसी साल 24 फरवरी को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई. उमेश पाल की हत्या से जुड़े दो लोगों को अब तक पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें