37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ठाकुर राकेश सिंह विदेशी हथियार के साथ गिरफ्तार

नोएडा : पश्चिमी यूपी एसटीएफ ने अलीगढ़ में छापा मारकर सपा के एक पूर्व विधायक को विदेशी हथियार के साथ पकड़ा है. एसटीएफ को सूचना मिली थी कि विदेशों से तस्करी कर के लाये जा रहे हथियार भारत में बेचे जा रहे हैं. यह करवाई इसी सूचना के तहत हुई है. पश्चिमी यूपी एसटीएफ के […]

नोएडा : पश्चिमी यूपी एसटीएफ ने अलीगढ़ में छापा मारकर सपा के एक पूर्व विधायक को विदेशी हथियार के साथ पकड़ा है. एसटीएफ को सूचना मिली थी कि विदेशों से तस्करी कर के लाये जा रहे हथियार भारत में बेचे जा रहे हैं. यह करवाई इसी सूचना के तहत हुई है. पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी राजीव नारायण मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी कि विदेशों से तस्करी करके अवैध हथियार भारत में बेचे जा रहे हैं.

उन्‍होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने जनपद अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र में रहने वाले ठाकुर राकेश सिंह के घर पर छापा मारा. वहां से एसटीएफ को एक ब्राजील निर्मित 9 एमएम की पिस्‍टल और 16 कारतूस मिले. एसपी ने बताया कि कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार राकेश सिंह ने बताया कि उन्होंने यह पिस्तौल एक हथियार तस्कर से खरीदी थी.

एसपी ने बताया कि राकेश सिंह अलीगढ़ के छर्रा विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक रह चुके हैं. वह पूर्व में समाजवादी पार्टी के कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे हैं. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार पूर्व विधायक से गहन पूछताछ की जा रही है. उनसे मिली जानकारी के आधार पर कुछ और लोगों की गिरफ्तारी संभव है. उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक के ऊपर पहले भी कुछ मुकदम दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें