25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशमेरठ में शर्मनाक घटना: 12वीं के छात्र को अगवा कर पीटने के बाद चेहरे पर की पेशाब, मुख्य आरोपी...

मेरठ में शर्मनाक घटना: 12वीं के छात्र को अगवा कर पीटने के बाद चेहरे पर की पेशाब, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पीड़ित युवक ने कई बार उसे छोड़ने की मिन्नतें की, वह गिड़गिड़ाता रहा. उसने कई बार आरोपियों से प्लीज-प्लीज कहकर उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन, वह नहीं माने. इसके बाद आरोपी वीडियो को आधार पर युवक को ब्लैकमेल करने लगे. आखिरकार काफी परेशान होने पर युवक ने अपने परिवार के सदस्यों को मामले की जानकारी दी.

Meerut News: मध्य प्रदेश के सीधी पेशाब कांड की तर्ज पर यूपी के मेरठ जनपद में भी इसी तरह की शर्मनाक घटना सामने आयी है. इसमें कुछ लोग 12वीं के छात्र को रास्ते से उठाकर जंगल में ले गए. वहां उसे बर्बरता से पीटा. छात्र के काफी गिड़गिड़ाने का भी युवकों पर कोई असर नहीं हुआ. वह उसे लात घूंसों से पीटते रहे. इसके बाद शर्मनाक कृत्य करते हुए उसके चेहरे पर पेशाब की. युवकों ने इसका वीडियो भी बनाया. घटना के कुछ दिन बाद ये वीडियो वायरल होने पर मामले को लेकर सवाल उठने लगे. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मेरठ के नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि विगत 13 नवंबर को थाना मेडिकल क्षेत्र के मोहल्ला जागृति विहार इलाके में एक युवक के साथ कुछ व्यक्तियों ने मारपीट की. मारपीट के दौरान ही उसके चेहरे पर यूरीन की, जिसकी तहरीर मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मारपीट करने के साथ बनाया वीडियो

मेरठ की इस घटना के बारे में कहा जा रहा है की जागृति विहार निवासी युवक रात के समय विश्वविद्यालय के पास एक पार्टी में शामिल होने गया था. वहां चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों से उसका विवाद हो गया. सभी लोग आपस में परिचित थे. इसके बाद पार्टी से लौटते समय विश्वविद्यालय के छात्रों ने युवकों का रास्ते में अपहरण कर लिया. इसके बाद उसे जागृति विहार विस्तार में ले गए. वहां सुनसान इलाक में उसके साथ मारपीट की, लात-घूंसों से मारा. एक युवक ने उसके चेहरे पर यूरीन भी की. इस दौरान उसके साथ ही वीडियो बनाने के साथ गाली देते रहे.

Also Read: Agra: शिवपाल यादव बोले- I-N-D-I-A को बचाने की जिम्मेदारी कांग्रेस की, स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान निजी मामला
युवक के गिड़गिड़ाने का भी नहीं हुआ असर

पीड़ित युवक ने कई बार उसे छोड़ने की मिन्नतें की, वह गिड़गिड़ाता रहा. उसने कई बार आरोपियों से प्लीज-प्लीज कहकर उन्हें रोकने की कोशिश की. लेकिन वह नहीं माने. कहा जा रहा है कि इसके बाद आरोपी वीडियो को आधार पर युवक को ब्लैकमेल करने लगे. आखिरकार काफी परेशान होने पर युवक ने अपने परिवार के सदस्यों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद उसके पिता ने 16 नवंबर को मेडिकल थाने में तहरीर देकर अवि शर्मा निवासी जेल चुंगी, आशीष मलिक निवासी अजंता कॉलोनी, राजन निवासी सोमनाथ जागृति और मोहित ठाकुर निवासी सोमदत्त विहार को नामजद करते हुए तीन अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. पीड़ित पिता का आरोप है पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया. बाद में वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई और केस में धाराओं में इजाफा किया. इसके बाद मुख्य आरोपी आशीष मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया.

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

मेरठ के नगर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर थाना मेडिकल पर आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी. इसी दौरान रविवार को घटना के मुख्य आरोपी को थाना मेडिकल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आगे की कानूनी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है. उधर, घटनास्थल इलाके के थाना प्रभारी सूर्यदीप का कहना है कि वर्चस्व को लेकर आरोपियों ने युवक पर पेशाब की थी. पुलिस ने मुख्य आरोपित को जेल भेज दिया है. अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें