17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशक्रिकेटर शमी की पत्नी ने भैंसे के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर की पोस्ट, लिखा कुछ ऐसा की फॉलोवर्स ने...

क्रिकेटर शमी की पत्नी ने भैंसे के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर की पोस्ट, लिखा कुछ ऐसा की फॉलोवर्स ने कर दिया ट्रोल

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर भैंसे के साथ फोटो पोस्ट की. कैप्शन में लिखा कि ये अमरोहा का भैंसा है, दूध पीने के बाद इसका मीट खाऊंगी. जिसके बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स ने को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यूपी के अमरोहा के रहने वाले भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोमवार को भैंसे के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. इसमें उन्होंने लिखा है कि मैं और अमरोहा का भैंसा, अभी तो इसका दूध ले रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी, अमरोहा का भैंसा. इन लाइनों को लिखने के साथ-साथ हसीन ने हंसने की इमोजी भी लगाई है. इसके बाद हसीन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनकी इस पोस्ट को ट्रोलर्स शमी से जोड़ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने मीडिया के साथ हुए बातचीत में बताया कि अमरोहा को लेकर की गई पोस्ट से मेरा शमी को टारगेट करने जैसा कोई इरादा नहीं था. मैंने सिर्फ हंसी-मजाक के लहजे से पोस्ट किया था. ऐसा मैं समय-समय पर करती रहती हूं. लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स हैं, जो मुझे बदनाम करते रहते हैं और मेरे खिलाफ भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं. मैं ऐसे ट्रोलर्स पर कोई ध्यान नहीं देती हूं. वहीं करवाचौथ पर हसीन जहां ने कहा कि मेरे लिए रमजान, रक्षाबंधन जितने पवित्र और बड़े त्योहार हैं, उसी तरह करवाचौथ भी पवित्र त्योहार है. हालांकि, करवाचौथ पर मोहम्मद शमी के साथ पैच-अप की बात को टाल गईं.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां से ऐसे हुई थी मुलाकात

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की तलाकशुदा हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वह कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई. फिर शमी ने हसीन जहां से शादी की. मोहम्मद शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे. जबकि 2018 में मोहम्मद शमी, उनके भाई और अन्य परिजनों पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, दुष्कर्म, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया. तभी से दोनों के बीच विवाद चल रहा है.

दोनों की है बेटी

बता दें कि शमी की बेटी आयरा उर्फ बेबो 8 साल की हो गई हैं. 18 जुलाई को अमरोहा में मां हसीन जहां ने बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. हसीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं. एक वीडियो में बेटी कह रही है कि पापा ने उन्हें बर्थ-डे विश नहीं किया. मोहम्मद शमी और उनके परिवार का कोई भी सदस्य जन्मदिन पार्टी में शामिल नहीं हुआ. हालांकि, शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की बचपन से लेकर अब तक की 10 तस्वीरों को साझा करते हुए जन्मदिन पर बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था कि आप मेरे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद हैं और मैं इसे कभी हल्के में नहीं लेता. अल्लाह आपकी सभी उम्मीदें और सपने सच करें. जन्मदिन मुबारक हो स्वीट हार्ट… इसके साथ ही उन्होंने इमोजी साझा किए. उन्होंने अपनी बेटी को गिफ्ट के तौर पर फ्रॉक भी भेजा था.

Also Read: UP News: करवा चौथ पर महान पत्नी के लिए रखना है व्रत, स्वास्थ्य विभाग कर्मी ने मांगा अवकाश, लेटर हुआ वायरल
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें