14.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP News: यूपी कांग्रेस के नेता मकर संक्रांति के दिन जाएंगे अयोध्या, करेंगे रामलला के दर्शन

UP News: यूपी कांग्रेस के नेता मकर संक्रांति के दिन जाएंगे अयोध्या, करेंगे रामलला के दर्शन

यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय अयोध्या जाएंगे. वह मकर संक्रांति के दिन अयोध्या पहुंचेंगे. यहां वह रामलला, हनुमान गढ़ी भी जाएंगे. उनके साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता रहेंगे.

लखनऊ: यूपी कांग्रेस के नेता अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे. मकर संक्रांति का दिन इसके लिए चुना गया है. यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, सांसद प्रमोद तिवारी, विधायक अराधना तिवारी, पूर्व सांसद पीएल पुनिया 15 जनवरी को सुबह अयोध्या के लिए रवाना होंगे.

यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि ‘कांग्रेस ही वह पार्टी है प्रभु राम चंद्र के विचारों कृत्यों को सही रूप में समाज के बीच में अमल किया है और आज भी कर रही है. राम हम सबके हृदय में बसे हुए हैं. 15 तारीख को जाने वाला पहले का कार्यक्रम का था. इसके चलते जो लोग आना चाहते हैं अपील की है कि वो मेरे साथ आएं. वहां जाने का पहले से प्रोग्राम था, क्योंकि संक्रांति शुरू हो रही है. वहां जाकर आशीर्वाद लेकर उत्तर प्रदेश और देश की जनता की खुशहाली की दुआ करने के लिये जा रहे हैं.’

Also Read: UP Politics: समाजवादी पार्टी मकर संक्रांति के बाद करेगी सीट बंटवारे का फैसला, अखिलेश यादव ने दिए संकेत

गौरतलब है कि अजय राय के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद संभालने के बाद से सॉफ्ट हिंदुत्व की ओर रुझान बढ़ा है. वाराणसी निवासी अजय राय बाबा विश्वनाथ के भक्त हैं. उन्होंने पदभार ग्रहण करने से पहले काशी विश्वनाथ के दर्शन किए थे. इसके बाद नवरात्रि में कन्या पूजन किया. यूपी जोड़ो यात्रा के दौरान भी उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए थे. अब यूपी यात्रा खत्म हो चुकी है. यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय अपनी टीम के साथ अयोध्या जा रहे हैं.

Also Read: UP Weather Update: यूपी में धूप खिली, सर्दी से मिली राहत, जाने आज कैसा रहेगा मौसम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें