17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUttarakhand Tunnel Rescue Update: उत्तरकाशी टनल में फंसे मंजीत की मां के आंखों में खुशी के आंसू

Uttarakhand Tunnel Rescue Update: उत्तरकाशी टनल में फंसे मंजीत की मां के आंखों में खुशी के आंसू

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सुरंग हादसे में फंसे यूपी के सभी आठ श्रमिक सुरक्षित हैं. उत्तराखंड सरकार सभी लोगों के रेस्क्यू में लगी है और हर जानकारी साझा की जा रही है. व सभी 8 लोगों के परिजनों को रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर यहां हर जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है.

Uttarakhand Tunnel Rescue Update: लखनऊ, उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सुरंग हादसे में फंसे यूपी के सभी आठ श्रमिक सुरक्षित हैं. उत्तराखंड सरकार सभी लोगों के रेस्क्यू में लगी है और हर जानकारी साझा की जा रही है. व सभी 8 लोगों के परिजनों को रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर यहां हर जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है. हादसे में फंसे यूपी के श्रमिकों की सुरक्षा और उनकी सकुशल वापसी के लिए प्रदेश सरकार पूरी गंभीरता से प्रयास कर रही है. उत्तर प्रदेश के कुल 8 श्रमिकों के हादसे में फंसे होने की जानकारी मिली थी. इनमें 6 लोग श्रावस्ती से, एक लखीमपुर खीरी से और एक मिर्जापुर से हैं. उत्तराखंड सरकार की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी 8 लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं. इनके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है. जल्द मजदूरों के बाहर निकलने की खबर से टनल में फंसे मंजीत के घर लखीमपुर खीरी में खुशी की लहर है. लोग मंजीत के घर पहुंच कर परिवार को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं. सूनिए मां ने क्या कहा..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें