31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: अगले 6 माह में पीओके होगा हमारा-महाराष्ट्र में सीएम योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024 यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को महाराष्ट्र के धुले, पालघर और मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीटों पर जनसभाओं को संबोधित किया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीओके के लोग पाकिस्तान में नहीं रहना चाहते हैं.

मालेगांव, पालघर, मुम्बई: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को (Lok Sabha Election 2024) यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को महाराष्ट्र (Maharashtra News) के धुले, पालघर और मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीटों पर जनसभाओं को संबोधित किया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीओके के लोग पाकिस्तान में नहीं रहना चाहते हैं.महाराष्ट्र में की धुले, पालघर और मुम्बई उत्तर मध्य लोकसभा सीट के लिए बीजेपी प्रत्याशियों के लिए जनसभाओं को संबोधित किया. सीएम योगी ने महाराष्ट्र में कहा कि पाकिस्तान की हालत खराब है. उसके लिए पाक अधिकृत कश्मीर (POK) को बचाना मुश्किल हो रहा है. पीओके की जनता भारत के साथ जुड़ना चाहती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी बार सरकार बनने के 6 माह में पाक अधिकृत कश्मीर भारत में आ जाएगा. हमारे लिये देश सर्वोपरि है. हम पहले विकसित भारत के निर्माण में आगे बढ़ेंगे.

इंडी गठबंधन का मिशन सत्ता हासिल करना
मालेगांव में धुले लोकसभा सीट (Lok Sabha Election 2024) के त्याशी डॉ. सुभाष भामरे के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के पास देश के विकास को लेकर न तो कोई विजन है और न ही मिशन. ये लोग केवल किसी भी तरह सत्ता हासिल करना चाहते हैं. यह केवल देश के विभाजन की आधारशिला रखना चाहते हैं. हमारी सरकार देश के विकास और विकसित भारत की संकल्पना में अगर कभी बाधित बनेगी तो हम सत्ता को ठुकरा देंगे. कांग्रेस व इंडी गठबंधन के लोग किसी भी कीमत पर सत्ता चाहते हैं, जिसे हमें स्वीकार नहीं करना चाहिए. उनके पास सिर्फ आप लोगों को गुमराह करने और झूठ का अस्त्र बचा है. लेकिन हमें गुमराह नहीं होना है.

छत्रपति शिवाजी के हिंदवी स्वराज को पीएम त्री मोदी साकार कर रहे
पालघर लोकसभा सीट (Lok Sabha Election 2024) के प्रत्याशी हेमंत सांवरा के लिए नालासोपारा वेस्ट में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए Yogi Adityanath ने कहा कि छत्रपति शिवाजी के हिंदवी स्वराज को प्रधानमंत्री मोदी साकार कर रहे हैं. आज कोई टेढ़ी नजर से भारत को देखता है तो उसकी आंख निकाल ली जाती है. इस चुनाव में जनता कांग्रेस का विसर्जन कर रही है. उन्होंने कहा कि अब यूपी में कोई सड़क पर नमाज नहीं पढ़ सकता, मस्जिदों से लाउडस्पीकर भी उतार लिए गए है. इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वाले वहीं जाकर भीख मांगे. काशी और अयोध्या के बाद अब हम मथुरा की ओर बढ़ रहे हैं. उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि रामभक्त ही दिल्ली के सिंहासन पर राज करेगा.

उज्ज्वल निकम की वजह से फांसी के फंदे पर पहुंचा कसाब
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट (Lok Sabha Election 2024) के प्रत्याशी उज्ज्वल निकम लिए कुर्ला वेस्ट में प्रचार किया. उन्होंने कहा कि नई अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन गया तो कांग्रेसियों को चिढ़ हो रही है. उत्तर प्रदेश में यह कहते हैं कि राम मंदिर बेकार बना. राम मंदिर भारत में नहीं बनना चाहिए था. मैंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में जन्मभूमि पर राम मंदिर बनाना था, हमने बना दिया है. कांग्रेसियों से कह रहा हूं कि आपके पास मौका है, आप भी इटली में राम मंदिर बनवा दीजिए. यदि राम मंदिर से चिढ़ है तो बजरंग बली का ही मंदिर बनवा दीजिए. कांग्रेस नेता कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो राम मंदिर को धुलवाएंगे. मुझे पता है कि भगवान कांग्रेसियों को सद्बुद्धि नहीं देंगे.

रामभक्त व रामद्रोहियों के बीच सिमटा चुनाव
रामलला और भारत के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करने वालों को राम ने इस लायक ही नहीं छोड़ा कि वे सत्ता में आएंगे. उन्होंने कहा कि यह चुनाव (Lok Sabha Election 2024) रामभक्त व रामद्रोहियों के बीच सिमट गया है. राष्ट्रभक्त ही रामभक्त है और रामभक्त ही राष्ट्रभक्त है. भाजपा ने इस सीट से राष्ट्रभक्त को मैदान में उतारा है. मुंबई में हुए हमले में हेमंत करकरे, मुंबई एटीएस के बहादुर अधिकारियों समेत सैकड़ों लोग शहीद हुए थे. आज कांग्रेस बेशर्मी से उन बहादुर अधिकारियों की शहादत पर प्रश्न खड़ा कर कसाब जैसे कसाई को महिमा मंडित कर रही है, लेकिन हमारे प्रत्याशी उज्ज्वल निकम ने उसे फांसी के फंदे तक पहुंचाने का कार्य किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें