37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फैजाबाद और सुलतानपुर में ओवैसी की रैलियों का कार्यक्रम : मांगी इजाजत

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की बढ़ती गहमागहमी के बीच ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असउद्दीन ओवैसी आगामी 17 अगस्त को दो रैलियों को सम्बोधित करेंगे. एआईएमआईएम के प्रदेश संयोजक शौकत अली ने बताया कि पार्टी ने आगामी 17 अगस्त को फैजाबाद के रदौली में सुल्तानपुर जिले में रैली की अनुमति मांगी […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की बढ़ती गहमागहमी के बीच ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असउद्दीन ओवैसी आगामी 17 अगस्त को दो रैलियों को सम्बोधित करेंगे. एआईएमआईएम के प्रदेश संयोजक शौकत अली ने बताया कि पार्टी ने आगामी 17 अगस्त को फैजाबाद के रदौली में सुल्तानपुर जिले में रैली की अनुमति मांगी है. इन रैलियों को पार्टी अध्यक्ष ओवैसी सम्बोधित करेंगे. हालांकि इजाजत की अर्जियों पर प्रशासन की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं मिला है.

‘इन्टेलेक्चुअल मीट’ कार्यक्रम का होगा आयोजन

उन्होंने बताया कि आगामी 12 अगस्त की रात को एआईएमआईएम ‘इन्टेलेक्चुअल मीट’ कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा, जिसमें ओवैसी समाज के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे.अली ने बताया कि ओवैसी अगले दिन लखनउ स्थित नेशनल कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

पहले नहीं मिली थी अनुमति

उन्होंने बताया कि पार्टी ने कानपुर के हलीम कालेज में ओवैसी की जनसभा की इजाजत मांगी थी, जिसे कल प्रशासन ने यह कहते हुए रद्द कर दिया कि सावन का आखिरी हफ्ता होने और स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम होने की वजह से उसके पास पर्याप्त पुलिस बल नहीं है. ऐसा पहली बार नहीं है, जब ओवैसी को रैली करने की इजाजत नहीं मिली है. हाल के वर्षों में ऐसे कम से कम सात मौके आये हैं, जब प्रशासन ने उन्हें रैली की अनुमति नहीं दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें