37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CM अखिलेश की चेतावनी, विपक्षियों की साजिशों से सतर्क रहें सपा कार्यकर्ता

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था समेत अनेक मुद्दों को लेकर विपक्ष के आरोपों से घिरे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने कार्यकर्ताओं को ‘साजिशों’ से आगाह करते हुए विरोधी दलों के झूठे प्रचार का जवाब देने का आह्वान किया है. सपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था समेत अनेक मुद्दों को लेकर विपक्ष के आरोपों से घिरे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने कार्यकर्ताओं को ‘साजिशों’ से आगाह करते हुए विरोधी दलों के झूठे प्रचार का जवाब देने का आह्वान किया है. सपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में हुई पार्टी की राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में भाजपा-कांग्रेस की साजिशों से समाजवादी कार्यकर्ताओं को सतर्क रहने और विपक्षियों के झूठे प्रचार का जवाब देने का आह्वान किया गया.

विकास कार्यों का करें प्रचार-सीएम

बैठक में मुख्यमंत्री को समाजवादी सरकार के जरिये किये गये विकास कार्यों के लिए बधाई देते हुए उपलब्धियों का प्रचार जनसंपर्क, जन संवाद और बैठकों-सम्मेलनों के जरिये करने के लिए कहा गया. अखिलेश ने बैठक में संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा-बसपा और कांग्रेस जैसे दल समाजवादी सरकार के विरुद्ध अनर्गल बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने में लगे हैं. इनकी कोशिश राजनीति को विपरीत दिशा में ले जाने की है. उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक और जातिवादी ताकतें राजनीति की शुचिता तथा इसके मूल्यों को बर्बाद करने पर तुली है. सांप्रदायिकता के विरुद्ध हमें चेतना जगाने का काम करना है.

पूरे जी जान से जुट जायें कार्यकर्ता-सीएम

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के बारे में झूठा प्रचार किया जा रहा है. समाजवादी सरकार का संकल्प है कि भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. विकास और सामाजिक सद्भाव को लेकर सरकार कोई समझौता नहीं करेगी. अखिलेश ने कहा कि विपक्ष को कड़ा जवाब देते हुए 2017 में समाजवादी पार्टी की बहुमत की सरकार बनाने का संकल्प पूरा करने में सबको जुट जाना चाहिए. चौधरी ने बताया कि बैठक में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के दो और स्नातक क्षेत्रों के लिए तीन प्रत्याशियों के चयन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को अधिकृृत किया गया.

बाढ़ राहत में लोगों की मदद करें-सीएम

उन्होंने बताया कि बैठक में कहा गया कि बाढ़ से नुकसान का आकलन कर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा राहत कार्यों में मदद करने में जुट जाना चाहिए. चौधरी ने बताया कि बैठक में आगामी एक सितंबर से सात सितंबर के बीच विधानसभा स्तर पर बूथ कमेटियों के सदस्यों का एक-एक दिन का सम्मेलन हर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें