29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी चुनाव : प्रशांत किशोर की टीमें करेंगी तीन जिलों का दौरा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के दमदार प्रदर्शन का जिम्मेदारी संभाल रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की तीन टीमें गोरखपुर, वाराणसी और इलाहाबाद का दौरा करेंगी. कांग्रेस की ओर से आज जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि टीमें आठ-आठ सदस्यों की होंगी. ये टीमें 26 अप्रैल से तीन मई के […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के दमदार प्रदर्शन का जिम्मेदारी संभाल रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की तीन टीमें गोरखपुर, वाराणसी और इलाहाबाद का दौरा करेंगी.

कांग्रेस की ओर से आज जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि टीमें आठ-आठ सदस्यों की होंगी. ये टीमें 26 अप्रैल से तीन मई के बीच तीनों जिलों में दो-दो दिन रूक कर जिला एवं शहर कांग्रेस के उपाध्यक्षों, महासचिवों, ब्लाक अध्यक्ष, फ्रंटल विभाग, प्रकोष्ठों के जिला एवं शहर अध्यक्षों से सामूहिक चर्चा करेंगी.

विज्ञप्ति के मुताबिक टीमें जिलों के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं, मौजूदा सांसदों, विधायकों, पूर्व सांसदों एवं पूर्व विधायकों और लोकसभा एवं विधानसभा के पूर्व प्रत्याशियों से उनके घर जाकर मुलाकात करेंगी.

गौर हो कि यूपी में जनाधार खो चुकी कांग्रेस के लिए चुनावी रणनीति बना रहे प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग, महिला कांग्रेस, एनएसयूआइ और सेवादल के साथ अलग-अलग बैठक की. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक इस दौरान उन्‍होंने 2017 विधानसभा चुनाव में बाहुबली उम्मीदवारों के खिलाफ महिलाओं को मैदान में उतारने सुझाव दिया. महिला कांग्रेस की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं की शिकायत थी कि टिकट बंटवारे में उनकी दावेदारी की हमेशा उपेक्षा की जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें