31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फोन से पूछा एटीएम नंबर, निकाल लिया 38 हजार रुपये

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना बेहट के अन्तर्गत एटीएम वेरीफिकेशन के नाम पर महिला से फोन पर 16 अंकों का नंबर मालूम करके उसके खाते से 37900 रुपये निकाल लिए. अपर पुलिस अधीक्षक देहात जगदीश शर्मा ने आज बताया कि थाना बेहट के ग्राम मरवा निवासी प्रदीप कुमार की पत्नी प्रियंका ने […]

सहारनपुर: उतर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना बेहट के अन्तर्गत एटीएम वेरीफिकेशन के नाम पर महिला से फोन पर 16 अंकों का नंबर मालूम करके उसके खाते से 37900 रुपये निकाल लिए.

अपर पुलिस अधीक्षक देहात जगदीश शर्मा ने आज बताया कि थाना बेहट के ग्राम मरवा निवासी प्रदीप कुमार की पत्नी प्रियंका ने थाने मे रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि उसका बेहट स्थित एसबीआई की शाखा में खाता है. गुरुवार को उसके मोबाइल पर एक काल आई जिसमे उसे अपना एटीएम वेरीफिकेशन कराने की बात कहकर उसका 16 अंको का कोड नम्बर मांगा.
प्रियंका ने बैंक से कॉल आने की बात सोचकर अपना 16 अंकों का कोड बता दिया, जिसके बाद उसके मोबाइल पर ओटीपी का मैसेज आया जिसका कोड भी उसने काल करने वाले को बता दिया। बाद मे पता चला कि उसके खाते से 37900 की रकम निकाल ली गई है.महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें