32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर प्रदेश : एकतरफा प्यार में पड़कर युवक ने की दरिंदगी, लड़की को जिंदा जलाया

आजमगढ़ : एकतरफा प्यार में पड़कर आजकल युवा किसी तरह की दरिंदगी कर रहे हैं इसका जीता-जागता नमूना यहां देखने को मिला है, जहां एक युवक ने एक दलित नाबालिग लड़की को जिंदा जला दिया है. घटना जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र की है. पीड़िता लड़की फरिहां गांव में रहने वाले एक दलित परिवार की […]


आजमगढ़ :
एकतरफा प्यार में पड़कर आजकल युवा किसी तरह की दरिंदगी कर रहे हैं इसका जीता-जागता नमूना यहां देखने को मिला है, जहां एक युवक ने एक दलित नाबालिग लड़की को जिंदा जला दिया है. घटना जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र की है.
पीड़िता लड़की फरिहां गांव में रहने वाले एक दलित परिवार की है, जिसे गांव का एक युवक कई दिनों से परेशान कर रहा था और लगातार उससे उसका मोबाइल नंबर मांगता था. लड़की ने जब अपना मोबाइल नंबर नहीं दिया, तो वह मौका देखकर उसके घर में घुस गया और उससे झगड़ने लगा, गुस्से में उसने लड़की पर तेल छिड़कर उसे आग के हवाले कर दिया.
आग के हवाले किये जाने के बाद लड़की भागकर घर से निकली, उसके पीछे आरोपी युवक शफी भी बाहर निकला. उसे देखकर गांव वालों ने उसकी पिटाई कर दी. लड़की को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है. पीड़िता किशोरी लगभग 95 फीसदी जल गई है. इससे उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है. युवक को भी सदर अस्पताल में एडमिट किया गया है. इलाके में तनाव की स्थिति है, इसलिए सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें