29.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी में पुलिस मुठभेड़, आजमगढ़ से इनामी अपराधी गिरफ्तार

आजमगढ : हत्या की कथित वारदात को अंजाम देने के इरादे से आ रहे बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर इलाज के लिए वाराणसी भेजा है.पुलिस ने बताया कि […]

आजमगढ : हत्या की कथित वारदात को अंजाम देने के इरादे से आ रहे बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर इलाज के लिए वाराणसी भेजा है.पुलिस ने बताया कि बदमाश की पहचान जगधारी यादव उर्फ गुल्लू के रूप में हुई है. उसपर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित है. वह कुछ साल पहले हुई क्षेत्रीय क्रीडा अधिकारी की हत्या के मामले में भी आरोपी है.

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के अनुसार पुलिस को शराब की तस्करी की सूचना मिली थी. इसके आधार पर की जा रही जांच के दौरान पुलिस दल को दो लोग एक बाइक से आते हुए दिखे. पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा तो दोनों ने दल पर गोलीबारी करते हुए भागने की कोशिश की. जवाबी कार्वाई के दौरान एक बदमाश को दो गोलियां लगीं, जबकि दूसरा फरार होने में सफल रहा.उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया बदमाश जगधारी यादव कोतवाली क्षेत्र के कोलघाट गांव का रहने वाला है.

साहनी ने बताया कि पूछताछ के दौरान जगधारी ने बताया कि वह पूर्व ब्लॉक प्रमुख व व्यावसायी रामायन यादव की हत्या के इरादे से आ रहा था.पुलिस मुठभेड़ के बाद फरार हुए बदमाश गोरख मौर्या की तलाश में जुटी है. वह शहर कोतवाली के हरैया गांव का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें-
गिरिराज सिंह को लेकर तीन दिवसीय मॉरीशस दौरे पर रवाना हुए CM योगी, प्रवासी भारतीयों के निवेश पर रहेगी नजर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें