15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशगोरखपुर में होगी " अयोध्या के श्रीराम " की शूटिंग, सप्तमी से गूंजेगा जय श्री राम, रवि किशन ने...

गोरखपुर में होगी ” अयोध्या के श्रीराम ” की शूटिंग, सप्तमी से गूंजेगा जय श्री राम, रवि किशन ने की ये तैयारी..

अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर के उद्घाटन में बहुत कम समय रह गया है. लोग अपने अपने तरीकों से इसकी तैयारियों में लगे हैं. गोरखपुर सदर से सांसद और फिल्म स्टार रवि किशन "अयोध्या के श्रीराम" गीत की शूटिंग करने गोरखपुर आ रहे हैं.

गोरखपुर : अयोध्या में बन रहे भव्य श्रीराम मंदिर के उद्घाटन में अब अधिक समय नहीं बचा है. आगामी जनवरी 2024 में होने वाले इस उद्घाटन समारोह को लेकर हर कोई अपने स्तर से तैयारियों में लगा हुआ है.हिन्दू धर्म से जुड़े सबसे बड़े तीर्थस्थल अयोध्या धाम को लेकर हर किसी के मन मे उत्साह और उमंगों है.ऐसे में भाजपा से गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन ने श्रीराम भक्ति में सराबोर गीत “अयोध्या के श्रीराम”की शूटिंग आगामी 21 और 22 अक्टूबर को गोरखपुर में करने आ रहे हैं. गोरखपुर के राजघाट में इस गाने की शूटिंग की जाएगी.सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि हिंदुत्व की इस अलख में रवि किशन मुख्य किरदार अदा करने आ रहे हैं.और इस गाने के बैकग्राउंड में लगभग 500 डांसरों का इस्तेमाल किया जाने वाला है. कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता ने इस गाने के कोरियोग्राफी की तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दी है.यह उनके कैरियर की भी सबसे बड़ी उपलब्धि साबित होने वाली है.जब से रवि किशन गोरखपुर से सांसद बने हैं.तभी से वो हर एक मंच पर हिन्दू हित की बातें करते रहते हैं. उन्होंने अपने संसदीय कार्य के साथ साथ सम्पूर्ण हिंदुस्तान में अपने हिन्दू धर्म के प्रति सच्ची श्रद्धा और भक्ति का अनूठा जागरूकता का माहौल तैयार किया हुआ है.

हिंदुत्व की अलख जगाती है “अयोध्या में श्रीराम” : रवि किशन

सांसद रवि किशन ने इस बारे में बताया कि हम तो बसुधैव कुटुम्बकम की परंपरा का निर्वहन करने वाले लोग हैं.हमें सम्पूर्ण मानवजाति की चिंता लगी रहती है.हम प्रभु श्रीराम से यही प्रार्थना करते रहते हैं.कि सारी दुनिया मे हिंदुत्व का परचम लहराए और हर जगह प्राणियों में सद्भावना हो. हिंदुत्व की अलख जगाती इस भक्तिमय प्रस्तुति “अयोध्या में श्रीराम” के निर्माता हैं निरंजन कुमार सिन्हा.जिसके निर्देशक हैं माधव एस राजपूत. मीनाक्षी एसआर व प्रणव वर्त के लिखे व माधव एस राजपूत के आवाज में रिकॉर्ड हुए है.भक्तिमय गीत को संगीत भी माधव एस राजपूत ने ही दिया है.इसके क्रिएटिव डायरेक्टर और सिनेमेटोग्राफर हैं शकील रेहान खान.कोरियोग्राफर हैं रिक्की गुप्ता व पीआरओ हैं संजय भूषण पटियाला.

Also Read: MP Assembly Elections: सपा अध्यक्ष का नाम सुनते ही कमलनाथ बोले ‘अरे भई छोड़ो अखिलेश-वखिलेश..’, SP का भी ऐलान
सांसद ने पीएम मोदी की तारीफ की

मेगास्टार रवि किशन यह भी कहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री आज हिंदुत्व का अलख सारी दुनिया मे जगा रहे हैं.दुबई में भी स्वामी नारायण मंदिर की स्थापना करा चुके हैं. इंग्लैंड के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को भी दिल्ली के अक्षरधाम में दर्शन करा चुके हैं. ऐसे में जब हम मानवता की बात करते हैं तो यह सम्पूर्ण विश्व के मानव जाति की बात होती है.हम अहिंसा के पुजारी को मानने वाले लोग हैं.और हमारे प्रधानमंत्री भी इसी राह पर चलने के लिए बार बार हमें प्रेरित करते रहते हैं.हिन्दू धर्म हमें यही शिक्षा देता है.हम हर मौसम में अपनी परंपराओं को जीवंत रखने के लिए मौसम अनुकूल पर्व और त्योहार मनाते हैं.इसमें हिंदुत्व के हर रूप का दर्शन हो जाता है.

रिपोर्ट : कुमार प्रदीप

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें