31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवरिया: पुरानी रंजिश में महिला की हत्या, बचाने आए परिजनों को भी दबंगों ने पीटा, फरार

देवरिया: परिवार के लोगों ने जब नेबू लाल को बचाने की कोशिश की तो उन लोगों ने परिवार के अन्य सदस्यों की लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी. जिसमें नेबू लाल की पत्नी बासमती बुरी तरह से घायल हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

Gorakhpur: प्रदेश के देवरिया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में पुराने विवाद को लेकर महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मारपीट के दौरान बचाने आए महिला के परिवार के कुछ लोग भी घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

घर पहुंचकर किया विवाद

देवरिया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के रघवापुर में नेबू लाल का गांव के ही एक व्यक्ति से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. होली के दिन दूसरे पक्ष के लोग नेबू लाल के घर पर पहुंच गए और विवाद शुरू कर दिया. नेबू लाल के परिवार के लोगों ने जब इसका विरोध किया तो दूसरे पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरू कर दी थी. उन लोगों ने लाठी डंडे से नेबू लाल पर हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया.

बचाने आए परिवार के सदस्यों को भी पीटा

परिवार के लोगों ने जब नेबू लाल को बचाने की कोशिश की तो उन लोगों ने परिवार के अन्य सदस्यों की लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी. जिसमें नेबू लाल की पत्नी बासमती (45) बुरी तरह से घायल हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई. मारपीट में नेबू लाल (50), जितेंद्र (50) और सावित्री (35) गंभीर रूप से घायल गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को देवरिया के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Also Read: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का सपा पर हमला, बोले- पेंशन, एंबुलेंस, लैपटॉप वितरण, रिवर फ्रंट तरफ हुए घोटाले…
घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल

होली के दिन हुई इस घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. गांव में घटना के बाद मातम छा गया. घटना के बाद से परिवार के लोगों में काफी आक्रोश है. सीओ सिटी यश त्रिपाठी ने बताया कि देवरिया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के रघवापुर ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है, आरोपियों की तलाश की जा रही है.

रिपोर्ट–कुमार प्रदीप, गोरखपुर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें