18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP News : बरेली- बदायूं हाई-वे पर अज्ञात वाहन ने मिर्च से भरे टेंपो में टक्कर मारी, एक किसान...

UP News : बरेली- बदायूं हाई-वे पर अज्ञात वाहन ने मिर्च से भरे टेंपो में टक्कर मारी, एक किसान की मौत

बरेली-बदायूं हाईवे पर अज्ञात वाहन ने मिर्च से भरे टेंपो में टक्कर मार दी. मिर्च बेचने जा रहे किसान की मौत हो गई.पुलिस आरोपी वाहन की तलाश में जुटी है. मृतक मंडी में मिर्च बेचने आ रहे थे.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली-बदायूं हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने मिर्च से भरे टेंपो में टक्कर मार दी.इससे मिर्च विक्रेता की मौत हो गई.हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.मिर्च विक्रेता किसान की मौत से परिवार ने कोहराम मच गया.पुलिस आरोपी वाहन की तलाश में जुटी है.मृतक बरेली की डेलापीर मंडी में मिर्च बेचने आ रहे थे.मगर,रास्ते में ही एक्सीडेंट में मौत हो गई.बरेली देहात के भमोरा थाना क्षेत्र के आलमपुर जाफराबाद गांव निवासी खुशालीराम (50 वर्ष) अपने खेत की मिर्ची बेचने टेंपो से डेलापीर सब्जी मंडी आ रहे थे.भमौरा थाना क्षेत्र के चाढ़पुर के पास अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दी.इससे टेंपो पलट गया.इस हादसे में उनकी मौत हो गई.आरोपी ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया.राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी.पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.मृतक के भाई वीरपाल ने बताया कि खुशीराम की जेब में रखे कागज से नंबर मिला.पुलिस ने परिवार में हादसे की सूचना दी.मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी प्रेमवती का रो-रोकर बुरा हाल है.प्रेमवती ने बताया कि उनके पति खेती करके बच्चों का पालन पोषण करते थे. उनके दो बेटे हैं.वह खेत की मिर्च बेचने डेलापीर मंडी जा रहे थे.

सीसीटीवी कैमरे से वाहन की तलाश

पुलिस आरोपी वाहन की तलाश में जुटी है.हादसे के वक्त बरेली-बदायूं हाईवे से गुजरने वाले वाहनों को सीसीटीवी कैमरों से खंगाला जाएगा.इन वाहनों में से ही आरोपी वाहन को पकड़कर कार्रवाई की तैयारी है.इसके साथ ही परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें