1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. yogi adityanath government bulldozer in action ghaziabad to meerut rkt

UP: योगी सरकार में जमकर चल रहा बुलडोजर, आज गाजियाबाद से लेकर मेरठ तक गरजा 'बाबा का बुलडोजर'

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की दोबारा सरकार आने के साथ ही बुलडोजर का असर दिखाना शुरू हो गया है. प्रदेश में अवैध निर्माण हो या फरार अपराधी की संपत्ति सब पर बुलडोजर चलाया जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
योगी सरकार में जमकर चल रहा बुलडोजर
योगी सरकार में जमकर चल रहा बुलडोजर
प्रभात खबर

Uttar Pradesh News:उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) की दोबारा सरकार आने के साथ ही बुलडोजर का असर दिखाना शुरू हो गया है. प्रदेश में अवैध निर्माण हो या फरार अपराधी की संपत्ति सब पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान योगी आदित्यनाथ ने खुद की छवि बुलडोजर बाबा (bulldozer baba) के तौर पर स्थापित कर दी. इसका असर अब प्रदेश भर में देखने को मिल रहा है. वहीं आज गाजियाबाद से लेकर मेरठ तक एक बार फिर बाबा का बुलडोजर गरजा है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गुरुवार को ही उस्मान गढ़ी इलाके में अवैध रूप से बने मकानों को नेस्तनाबूद कर दिया गया. यह कब्जा सरकारी तालाब की जमीन पर किया गया था. मसूरी थाना इलाके में डासना देहात स्थित उस्मान गढ़ी इलाके में भूमाफिया ने सरकारी तालाब की जमीन पर पूरी अवैध कॉलोनी बसा दी थी. इलाके में अवैध रूप से मकान बना लिए थे. अभी हाल ही में सरकार ने घर के मालिकों को नोटिस भी दिया गया था. इस मामले में अब प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया और अवैध कब्जों को बुलडोजर से गिरा दिया है.

वहीं मेरठ में भी एमडीएम प्रशासन की अवैध संपत्तियों पर बुलडोजर चलाए जाने का सिलसिला लगातार जारी है. एमडीए ने एक माह के भीतर फिर से बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुवार को अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया. टीपीनगर थानाक्षेत्र के जगन्नाथपुरी में आज सुबह शासन के आदेश पर भारी पुलिस-फोर्स के साथ एमडीएम अधिकारी बुलडोजर लेकर पहुंचे और अवैध निर्माण के ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कराई.एमडीए अधिकारियों के मुताबिक 1500 वर्ग मीटर के पार्क को घेरकर अवैध दुकानों को बनाया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें