1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news shine city scam accused aryan bhargava arrested by joint team of varanasi police abk

Varanasi News: शाइन सिटी स्कैम मामले में कोलकाता से आर्यन भार्गव गिरफ्तार, करोड़ों की ठगी का आरोप

जमीन, मकान, वाहन के नाम पर करोड़ों के फर्जीवाड़े के आरोपी शाइन सिटी के एसोसिएट 50 हजार इनामी आर्यन भार्गव को वाराणसी क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. वो कोलकाता लौट रहा था. इसी दौरान नवद्वीप धाम से पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रेन उसे गिरफ्तार किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: शाइन सिटी स्कैम मामले में कोलकाता से आर्यन भार्गव गिरफ्तार
Varanasi News: शाइन सिटी स्कैम मामले में कोलकाता से आर्यन भार्गव गिरफ्तार
वाराणसी पुलिस

Varanasi News: जमीन, मकान, वाहन के नाम पर करोड़ों के फर्जीवाड़े के आरोपी शाइन सिटी के एसोसिएट 50 हजार इनामी आर्यन भार्गव को वाराणसी क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. वो कोलकाता लौट रहा था. इसी दौरान नवद्वीप धाम से पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में चलती ट्रेन उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने भी आर्यन भार्गव की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

बताते चले कि शाइन सिटी के सीएमडी राशिद नसीम और एमडी आसिफ नसीम के खिलाफ उत्तर प्रदेश के अलग-अलग थानों पर 284 मामले दर्ज हैं. दोनों आरोपी देश छोड़ कर दुबई में जाकर छिपे हैं. 12 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश सरकार ने आसिफ नसीम और राशिद नसीम पर 5 लाख का इनाम घोषित किया है.

वाराणसी पुलिस कमिश्नर ने आर्यन को पकड़ने का जिम्मा सिगरा थाने के दारोगा प्रकाश सिंह, क्राइम ब्रांच के दारोगा राजकुमार पांडेय, हेड कांस्टेबल सुरेंद्र मौर्या, हेड कांस्टेबल विनय सिंह, हेड कॉन्स्टेबल रामबाबू और क्राइम टीम के अमित शुक्ला को सौंपा था.

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कहा आर्यन भार्गव नाम के आदमी को वाराणसी क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कोलकाता के निकट बेंडल नामक जगह से पकड़ा है. गिरफ्तारी के वक्त आरोपी ट्रेन से सफर कर रहा था. जीआरपी पुलिस ने बेंडल थाने में उसका दाखिला कर उसे गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस सड़क मार्ग से वाराणासी ला रही हैं. यहां उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा.

बताते चलें कि आरोपी के खिलाफ न्यायालय से पहले से ही नॉन बेलेबल वारंट जारी है. आरोपी को कोर्ट के आदेश के बाद जेल भेजा जाएगी. पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पूरी करवाई वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस के तेज-तर्रार युवा सब इंस्पेक्टर्स की टीम के संयुक्त प्रयास से किया गया है. उनकी कड़ी मेहनत रंग लाई है.

(रिपोर्ट: विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें