1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. sultanpur dm ravish gupta asked roadways to provide 2000 buses for pm modi 15 november visit abk

15 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, सुल्तानपुर डीएम ने मांगी 2,000 बस, चिट्ठी वायरल

पीएम मोदी 15 नवंबर को सुल्तानपुर दौरे पर आएंगे. इस दौरान पीएम मोदी सुल्तानपुर जिले में 340 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने वाले हैं. इसी बीच सुल्तानपुर के रवीश गुप्ता का लेटर वायरल है. वायरल लेटर में डीएम ने 2,000 सरकारी बसों को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Poorvanchal Expressway Inauguration On 15 November
Poorvanchal Expressway Inauguration On 15 November
UPEIDA

Poorvanchal Expressway Inauguration News: पिछले दिनों पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी यात्रा पर पहुंचे थे. इस दौरान वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने सभी मेडिकल कर्मचारियों को दोपहर 1.30 से 2.30 बजे तक पीएम मोदी का भाषण सुनने के निर्देश दिए थे. इस आदेश पर खूब हंगामा मचा था. अब, सुल्तानपुर के डीएम रवीश गुप्ता का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल है.

पीएम मोदी 15 नवंबर को सुल्तानपुर दौरे पर आएंगे. इस दौरान पीएम मोदी सुल्तानपुर जिले में 340 किमी लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन करने वाले हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी जुटे हुए हैं. खुद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पूर्वांचल के दौरे पर आ रहे हैं. इसी बीच सुल्तानपुर के रवीश गुप्ता का लेटर वायरल है. वायरल लेटर में डीएम ने 2,000 सरकारी बसों को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

सुल्तानपुर के डीएम रवीश गुप्ता ने रोडबेज के प्रबंध निदेशक को बसों के इंतजाम के लिए लेटर लिखा है. इस पर होने वाला खर्च उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवेज औद्योगिक विकास प्राधिकरण करने वाला है. सुल्तानपुर के डीएम का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसको लेकर सियासी बयानबाजी भी सामने आ रही है. सोशल मीडिया यूजर्स सुल्तानपुर के डीएम रवीश गुप्ता की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल लेटर में जिक्र है कि 70 फीसदी बस सुल्तानपुर और 30 प्रतिशत बस अयोध्या, अंबेडकरनगर से भेजी जानी है. मीडिया से बात करते हुए डीएम ने बताया कि रोडवेज बस को एयर शो के लिए मांगा गया है. बताते चलें इसके पहले वाराणसी डीएम कौशल राज शर्मा के आदेश पर हंगामा हुआ था. उस समय विपक्षी पार्टियों ने राज्य की बीजेपी सरकार से कई सवाल पूछे थे. अब, सुल्तानपुर डीएम रवीश गुप्ता के वायरल लेटर पर भी विपक्षी पार्टियां सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमलावर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें