35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- हिंदुस्तानी मुसलमान आईएस को जड़ नहीं जमाने देगा

वाराणसी : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान का कोई भी मुसलमान किसी भी कीमत पर भारत में आईएसआईएस को जड़ जमाने का मौका नहीं देगा. राजनाथ सिंह सोमवार दोपहर में विशेष चार्टर्ड विमान से वाराणसी पहुंचे थे. सर्किट हाउस में उन्होंने निकाय चुनाव के मद्देनजर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. फिर […]

वाराणसी : केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान का कोई भी मुसलमान किसी भी कीमत पर भारत में आईएसआईएस को जड़ जमाने का मौका नहीं देगा. राजनाथ सिंह सोमवार दोपहर में विशेष चार्टर्ड विमान से वाराणसी पहुंचे थे. सर्किट हाउस में उन्होंने निकाय चुनाव के मद्देनजर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. फिर मां अन्नपूर्णा, काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया. राजनाथ सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आतंकी घटना की जिम्मेदारी के दावे मात्र से इस बात की पुष्टि नहीं हो जाती कि कश्मीर में आईएस की दखल है.

कश्मीर के जो युवा भटक गये थे अब उनकी सोच बदल रही है. आतंकी गतिविधि से अपने को अलग करने वालों की मुक्कमल व्यवस्था की जायेगी. वहीं, आईएस के निशाने पर योगी आदित्यनाथ के होने के सवाल पर राजनाथ सिंह ने कहा कि इंटेलिजेंस एजेंसियां काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि आईएसआईएस के हिटलिस्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं है. यदि किसी भी नेता की सुरक्षा की बात होगी तो उसके लिए मुक्कमल व्यवस्था की जायेगी.

शिया सेंट्रल बोर्ड की ओर से अयोध्या में राम मंदिर व लखनऊ में मस्जिद बनाने के प्रस्ताव के सवाल पर कहा कि उनके पास ऐसा कोई प्रस्ताव नहीं आया है. अयोध्या में 8 संदिग्धों के पकडे जाने पर गृहमंत्री ने कहा कि इतना बडा देश है, स्वाभाविक रूप से कोई घटना हो सकती है. उनके बारे में पूरी जानकारी हासिल की जायेगी. उन्होंने कहा कि पूरे देश के परिदृश्य में पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि सुरक्षा की दृष्टि से भारत की स्थिति बाकी देशों से काफी बेहतर है. उन्होंने कहा की देश की जनता महसूस कर रही है कि हमने नक्सलवाद और आतंकवाद पर काबू पाने में काफी कामयाबी हासिल की है.

यह भी पढ़ें-
#TRIPLE TALAQ की पीड़िता ने की जनता दरबार में CM योगी से कानून बनाने की फरियाद, फोन पर ही दिया था तलाक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें