1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh up 18 year old girl murdered in lakhimpur kheri second incident in 10 days asj

यूपी के लखीमपुर खीरी में लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, 10 दिनों में दूसरी वारदात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस प्रमुख सतेंद्र कुमार
पुलिस प्रमुख सतेंद्र कुमार
ट्वीटर

लखीमपुर खीरी : यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में 10 दिनों के अंदर दो युवतियों की हत्या से दहशत का माहौल पैदा हो गया है. दोनों ही मामले में हत्या से पहले दुष्कर्म की बात सामने आ रही है. इन घटनाओं को लेकर लोगों में गुस्सा है.

जानकारी के अनुसार इलाके के नीमगांव इलाके में एक 18 साल की युवती का कटा हुआ शव गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे तालाब के पास पड़ा मिला है. पहले पुलिस ने कहा कि लड़की की धारदार हथियार से हत्या की गयी है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं, लेकिन खीरी के पुलिस प्रमुख सतेंद्र कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. हम आरोपी की पहचान करके उसे गिरफ्तार करने का भरसक प्रयास कर रहे हैं. हमें जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है.

लड़की के परिजनों का कहना है कि वह घर से स्कॉकरशिप का फार्म भरने के लिए गयी थी. जब वह घर नहीं आयी तो फिर पुलिस को सूचना दी गयी. लड़की के घर पर उसके चाचा ने पत्रकारों से कहा कि मैं वास्तव में कुछ नहीं जानता, किस पर संदेह है, कुछ नहीं कह सकता. वह सुबह करीब साढ़े आठ बजे गयी थी. हमें किसी पर शक नहीं है.

लखीमपुर खीरी में दस दिनों के अंदर कम उम्र की लड़की से दुष्कर्म और हत्या की यह दूसरी वारदात है. इससे पहले 15 अगस्त को एक 13 साल की लड़की की दुश्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी थी. उसका शव गन्ने के खेत में मिला था. इस मामले में उसके गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि उसका गला काटा गया था. पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया था.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें