1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh samajwadi party mla pallavi patel admitted in hospital helath update rkt

UP News: सरकारी आवास में बेहोश होकर गिरीं MLA पल्लवी पटेल, गंभीर चोट के बाद ICU में एडमिट

अपना दल (कमेरावादी) की विधायक पल्लवी पटेल (Pallavi Patel Admitted) की तबियत मंगलवार की रात अचानक बिगड़ गयी. सिराथु से विधायक पल्लवी पटेल अपने सरकारी आवास में गिर गई हैं. गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Pallavi Patel Admitted
Pallavi Patel Admitted
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: अपना दल (कमेरावादी) की विधायक पल्लवी पटेल (Pallavi Patel Admitted) की तबियत मंगलवार की रात अचानक बिगड़ गयी. सिराथु से विधायक पल्लवी पटेल अपने सरकारी आवास में गिर गई हैं. गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई. परिजनों ने आनन- फानन में मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां न्यूरो न्यूरो आईसीयू में भर्ती कराया गया है. पल्लवी पटेल इस समय मेदांता के न्यूरो आईसीयू में भर्ती हैं. यहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं मेदांता अस्पताल की तरफ से मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि डॉ. पल्लवी पटेल की मंगलवार रात में अचानक से तबीयत बिगड़ गई. अचानक बेहोश होने के कारणमेदांता हॉस्पिटल के ICU में भर्ती किया गया है. आज उनकी प्रारंभिक जांचें हुईं, जो सामान्य पाई गई.

डॉक्टर्स के मुताबिक, एक्सपर्ट मेडिकल टीम की निगरानी में उन्हें रखा गया है. 2022 के विधानसभा चुनावों में डिप्टी सीएम केशव मौर्या को करारी शिकस्त देने वाली सपा विधायक पल्लवी पटेल की स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है. वहीं सिराथु विधायक के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिलने पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि कौशांबी जनपद के सिराथू से सपा की लोकप्रिय विधायक पल्लवी पटेल के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है! गवान से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ!

पल्लवी पटेल ने 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सिराथू डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था. बता दें कि 2014 में अपना दल अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने पल्लवी को पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया. पल्लवी को उपाध्यक्ष बनाए जाने का विरोध उनकी छोटी बहन अनुप्रिया पटेल ने किया. अनुप्रिया का आरोप था कि पार्टी के संविधान में उपाध्यक्ष का कोई पद नहीं है, इसलिए पल्लवी की नियुक्ति असंवैधानिक है. पार्टी में अनुप्रिया और कृष्णा पटेल गुट में विवाद बढ़ता गया. मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा और 2016 में पार्टी दो धड़े में बंट गई.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें