1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news today aimim asaduddin owaisi attacked on akhilesh yadav up assembly election 2022 rkt

UP में चढ़ाने लगा है सियासी पारा, ओवैसी ने कहा-अखिलेश यादव ने मुझे 12 बार यहां आने से रोका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
असदुद्दीन ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी
FILE PIC

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में अभी विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने में काफी समय है पर सूबे में राजनीतिक पारा अभी से चढ़ने लगा है. 2022 में होने वाले चुनाव को लेकर अभी से ही राजनीतिक पर्टियों ने कमक कस लिया है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM Asaduddin Owaisi) उत्तर प्रदेश की लगातार दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने आजमगढ़ का दौरा किया. इस दौरान ओवैसी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्होंने मुझे कई बार यूपी में आने से रोका. AIMIM चीफ ने कहा कि अखिलेश यादव जब यूपी के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने मुझे 1 दो बार नहीं बल्कि 12 बार यहां आने से रोका. वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर उतरते ही सैकड़ों को समर्थकों ने उनका स्वागत किया, जहां उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने मुझे 12 बार यूपी आने से रोका और 28 बार यहां हमारी पार्टी के कार्यक्रम होने की अनुमति नहीं दी.

उत्तर प्रदेश के चुनाव में उतरने के ऐलान के बाद असदुद्दीन ओवैसी के तेवर काफी सख्त दिख रहे हैं. यूपी चुनाव के लिए AIMIM ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के मुखिया ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के साथ मिलकर संयुक्त मोर्चा भी बनाया है. वहीं बता दें कि कुछ दिनों पहले भीम आर्मी के चीफ चन्द्रशेखर ने भी ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात की थी जिससे यह कयास लगाये जा रहे हैं कि AIMIM, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और चन्द्रशेखर की आजाद समाज पार्टी एक साथ चुनाव लड़ सकती है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें