1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news seven doctors to take care of fatehpur dm cow order issued rkt

UP News: DM साहिबा की गाय हुई बीमार तो देखभाल में लगी 7 डॉक्टरों की टीम, सरकारी आदेश हुआ वायरल

फतेहपुर में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी की ओर से जारी एक सरकारी आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे
फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे
ट्वीटर

Uttar Pradesh News: देश के सबसे बड़े सूबों में से एक उत्तर प्रदेश में की बात ही निराली है. यहां अधिकारी से लेकर मंत्री तक सभी के हर छोटी बड़ी जरुरतों का ख्याल रखा जाता है. सिर्फ अधिकारियों के ही जरूरतों का नहीं बल्कि उनके जानवरों का भी पूरा ख्याल रखा जाता है. जी हां आप सही सुन रहे हैं अधिकारियों के जानवरों का ख्याल रखने में भी प्रशासन पीछे नहीं है. यूपी के फतेहपुर से कुछ ऐसी ही खबर निकल कर सामने आ रही है.फतेहपुर के जिलाधिकारी आवास में गाय के इलाज के लिए 7 डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई गई है.

फतेहपुर में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी की ओर से जारी एक सरकारी आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया. फतेहपुर जिले (Fatehpur DM) की डीएम अपूर्वा दुबे के आवास में पाली गई गाय की तबीयत खराब होने के बाद पशु चिकित्सा विभाग ने बारी बारी से 7 डॉक्टरों की ड्यूटी लगाई. ड्यूटी लगाने के लिए एक सरकारी आदेश भी जारी किया गया. इसी आदेश पत्र को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

आदेश में ये लिखा गया 

आदेश में लिखा गया है कि डीएम महोदया की गाय की चिकित्सा करने के लिए पशु चिकित्साधिकारी की प्रतिदिन सुबह-शाम की ड्यूटी लगाई जाती है. साथ ही पशु चिकित्साधिकारी डॉ. दिनेश कुमार सनगांव इन संबंधित डॉक्टरों से समन्वय स्थापित कर प्रतिदिन सुबह-शाम गाय को देखने की सूचना मुख्य चिकित्साधिकारी को देंगे.

इनकी लगी ड्यूटी

सोमवार के दिन डॉ. मनीष अवस्थी (भिटौरा के पशु चिकित्साधिकारी), मंगलवार को डॉ. भुवनेश कुमार (पशु चिकित्साधिकारी ऐरायां), बुधवार को डॉ. अनिल कुमार (पशु चिकित्साधिकारी उकाथु), गुरुवार को अजय कुमार (पशु चिकित्साधिकारी गाजीपुर), शुक्रवार को डॉ. शिवस्वरूप (पशु चिकित्साधिकारी मलवां), शनिवार को डॉ. प्रदीप कुमार (पशु चिकित्साधिकारी असोथर).

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें