1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. uttar pradesh news massive fire broke out in a factory greater noida rkt

UP News: कूलर की घास बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी आए चपेट में

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कूलर पैड की फैक्ट्री में आग लग गई. 4 फायर टेंडर मौके पर भेजे गए. दमकल की टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लोग धधकती फैक्ट्री से भाग निकले.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News
UP Breaking News
Prabhat khabar

Uttar Pradesh News: ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में कूलर की घास बनाने वाली एक कंपनी में गुरुवर सुबह भीषण आग (Fire) लग गई. ग्रेटर नोएडा के छपरौला एनएच 91 बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित कूलर की घास बनाने वाली कंपनी में आग लगी है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी आग की चपेट में आने से झुलस गए. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग लगने की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के छपरौला एनएच 91 बादलपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह कूलर के अंदर लगने वाली घास बनाने वाली कंपनी में अचानक आग लगने से इलाके और गांव में अफरा तफरी का महौल बन गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर टेंडर की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी है लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. जिस वक्त आग लगी उस वक्त फैक्ट्री में कई कर्मचारी काम कर रहे थे. आग की चपेट में आने से आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी झुलस गए. घायलों में महिलाएं भी शामिल है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

वहीं इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कूलर पैड की फैक्ट्री में आग लग गई. 4 फायर टेंडर मौके पर भेजे गए. दमकल की टीम के वहां पहुंचने से पहले ही लोग धधकती फैक्ट्री से भाग निकले. 2 दर्जन लोग फैक्ट्री में काम कर रहे थे जबकि कुछ पीछे के कमरों में रह रहे थे. उन्होंने बताया कि फिलहाल आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें