1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up news today hearing on bail plea of priyanka gandhis personal secretary sandeep singh in bus controversy case today

बस विवाद मामले में प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

By ThakurShaktilochan Sandilya
Updated Date
प्रतिकात्मक फोटो
प्रतिकात्मक फोटो
twitter

यूपी के प्रवासी मजदूरों के मामले से जुड़े बस विवाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह को 29 जून रविवार के दिन हाई कोर्ट से राहत मिल सकती है.बता दें कि आज रविवार को उनके जमानत मामले को लेकर हाई कोर्ट में सुनवाई होने की उम्मीद है.

धोखाधड़ी का आरोप झेल रहे संदीप सिंह

दरअसल,प्रवासी श्रमिकों के लिए हुए बस विवाद मुद्दे पर धोखाधड़ी का आरोप झेल रहे संदीप सिंह ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. जिसपर इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने यूपी सरकार से जवाब मांगा था. इसके लिए सरकार को 29 जून तक का समय दिया गया था.

हाई कोर्ट ने यह दी थी टिप्पणी

बता दें कि, इससे पहले हुई सुनवाई में हाई कोर्ट ने अहम टिप्पणी की थी. प्रवासी मजदूरों के लिए की जाने वाली व्यवस्था के लिए कोर्ट ने यूपी सरकार की सराहना की थी. साथ ही यह भी सलाह दी गई थी कि राजनीतिक दल को ऐसे समय अपने निहित स्वार्थों के तहत काम नहीं करना चाहिए.

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के लिए बता दें कि संदीप सिंह के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में धोखाधड़ी की गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज है.मामला यूपी बार्डर पर प्रवासियों के लिए भेजे जाने वाली बसों के विवाद मुद्दे से जुड़ा है.वहीं संदीप सिंह ने अपनी याचिका में इसे राजनीतिक द्वैष का हिस्सा बताया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें