1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up news sitapur women burnt by father and son after gangrape admitted to hospital up breaking news pwn

UP: सीतापुर में महिला के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर मारने का प्रयास, हिरासत में आरोपी पिता-पुत्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीतापुर में महिला के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर मारने का प्रयास
सीतापुर में महिला के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर मारने का प्रयास
Twitter
  • उत्तर प्रदेश में महिला के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर मारने का प्रयास

  • हिरासत में लिये गये आरोपी पिता-पुत्र

  • पुलिस पर लग रहा गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश में फिर एक महिला के साथ हैवानियत की खबर आ रही है. प्रदेश के सीतापुर में एक महिला को बंधक बनाकर इसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं साक्ष्य मिटाने के इरादे से पीड़ित महिला को जलाकर मारने का भी प्रयास किया गया. पर महिला किसी तरह हैवानों की चंगुल से छूटकर भाग गयी, इसके बाद लोगों को घटना की जानकारी दी. घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर अंतर्गत मिश्रिख नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र की है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को सीएचसी में भर्ती कराया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक पुलिस पर भी इस मामले को दबाने का प्रयास करने के आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी मीडिया को घटनास्थल और अस्पताल से दूर रखा. इसके बाद मामले की लीपापोती करते हुए बयान जारी कर बताया की महिला के साथ दुष्कर्म की बात सामने आयी है और आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में लेकर जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने सीएचसी की सुरक्षा बढ़ा दी थी. इसके बाद मामले को छिपाने का प्रयास करते हुए सीतापुर के एसपी आरपी सिंह ने बयान जारी कर कहा कि महिला मानसिक रोगी है. महिला का मेडिकल जांच कराया जा रहा है साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. सीएचसी डॉक्टर के मुताबिक महिला 30 प्रतिशत जली हुई है. साथ ही उसने अपने साथ गैंगरेप होने की बात स्वीकार किया है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मिश्रिख नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र की एक महिला को गांव के ही पिता पुत्र ने मिलकर बंधक बना लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उसे जलाकर मारने का प्रयास किया. महिला के शरीर के निचले हिस्से में हैवानों ने आग लगा दी. गुरुवार की रात महिला का अपहरण किया गया था.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें