1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news husband wants to divorce from wife in aligarh said she does not take bath regularly acy

UP News: पति ने लगायी गुहार, कहा- मेरी पत्नी नहाती नहीं है, मुझे तलाक चाहिए

यूपी के अलीगढ़ से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति अपनी पत्नी से इसलिए तलाक लेना चाहता है क्यों कि वह नहाती नहीं. पढ़ें पूरी खबर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
up news : husband wants divorce from wife
up news : husband wants divorce from wife
fb

UP News: उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक पति अपनी पत्नी को इस वजह से तलाक देना चाहता है क्योंकि उसकी पत्नी नहाती नहीं है. मामले का खुलासा तब हुआ जब शादी बचाने के लिए पति की काउंसलिंग की गई. पति का कहना था कि उसकी पत्‍नी नहाती नहीं है. वह उसके साथ नहीं रह सकता. इसलिए उसे तलाक चाहिए.

बता दें, मामला चंडौस इलाके का है. दो साल पहले यहां के एक मुस्लिम लड़के का निकाह क्‍वार्सी की रहने वाली लड़की से हुआ था. शादी के कुछ दिन तक तो दोनों प्यार से रहे, लेकिन बाद में दोनों के बीच मनमुटाव और झगड़ा होना शुरू हो गया. दोनों को एक-दूसरे की आदतों और रहन-सहन से आपत्ति थी. आज से नौ महीने पहले दोनों का एक बेटा भी हुआ, लेकिन इसके बाद भी उनके बीच झगड़ा होना कम नहीं और बात तलाक तक पहुंच गई.

मामला पुलिस और वूमेन प्रोटेक्‍शन सेल पहुंचा. यहां काउंसलर ने मुस्लिम दंपति को समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. पति लगातार पत्‍नी से तलाक दिलाने की गुहार लगा रहा था. उसका कहना था कि उसकी पत्नी रोज नहीं नहाती. उसके शरीर से बदबू आती है. इसलिए वह अब अपनी पत्‍नी के साथ नहीं रहना चाहता. वहीं, पत्‍नी ने आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि उसे परेशान किया जा रहा है.

बिहार के पटना से भी दो साल पहले ऐसा ही मामला सामने आया था. तब यहां के मसौढ़ी क्षेत्र में एक व्यक्ति पर अपनी पत्‍नी से मारपीट कर उसे घर से निकाल देने का आरोप लगा था. मामले में महिला आयोग ने पति को नोटिस भेजकर तलब किया था. पति का कहना था कि उसकी पत्‍नी रोज नहाती नहीं है. इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़े होते हैं. वहीं, पत्‍नी का कहना था कि वह मायके में भी इसी तरह रहती थी.

महिला आयोग ने पत्नी को अपनी आदत में सुधार करने के लिए एक महीने का समय दिया था. साथ ही पति को भी समझाया था कि वो अपनी पत्नी को प्यार से समझाए. मारपीट न करे.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें