1. home Home
  2. state
  3. up
  4. up news aurai mla dinanath bhaskar said that his last journey will also come out of bjp bhadohi uttar pradesh acy

UP News: 'बीजेपी से ही निकलेगी मेरी अंतिम यात्रा', राजनीति छोड़ने के बयान पर बोले औराई विधायक दीनानाथ भास्कर

औराई से बीजेपी विधायक दीनानाथ भास्कर (Aurai BJP MLA Dinanath Bhaskar) ने कहा कि वे बीजेपी (BJP) में हैं और आगे भी बीजेपी में ही रहेंगे. उनकी अंतिम यात्रा भी बीजेपी से ही निकलेगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aurai BJP MLA Dinanath Bhaskar
Aurai BJP MLA Dinanath Bhaskar
FB

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले की औराई विधानसभा सीट (Aurai assembly seat) से बीजेपी विधायक दीनानाथ भास्कर (BJP MLA Dinanath Bhaskar) ने मंगलवार को फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) के जरिए कहा कि वे बीजेपी (BJP) में हैं और आगे भी बीजेपी में ही रहेंगे. यही नहीं, विधायक ने कहा कि उनकी अंतिम यात्रा भी बीजेपी से ही निकलेगी. विधायक दीनानाथ भास्कर ने यह बातें राजनीति छोड़ने को लेकर दिए अपने बयान पर कही. उन्होंने कहा कि उनके बयान को मीडिया ने गलत तरीके से पेश किया.

जिला प्रशासन पर लगाए थे गंभीर आरोप

दरअसल, बीजेपी विधायक दीनानाथ भास्कर ने 27 अगस्त को अपने फेसबुक पेज पर लिखे पोस्ट में कहा था कि उनकी बात को जिला प्रशासन और अन्य लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जिससे उनको काम करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि यदि यही स्थिति रही तो वह आने वाले समय में सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

कई पार्टियां कर रहीं संपर्क

वहीं, अब औराई विधायक ने फेसबुक पर लिखा कि उनकी पोस्ट के बाद कुछ पार्टियां उनके विचार को जानें बिना ही उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही हैं, जो कि गलत है. विधायक ने कहा कि दूसरे राजनीतिक दलों के लोग मुझे समझ नहीं पाए हैं. इस नाते उन्हें मुझसे संपर्क नहीं करना चाहिए.

बिना जिम्मेदारी के भी पार्टी में रहेंगे

हालांकि उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में यह भी लिखा, वर्ष 2015 से अब तक पार्टी के जितने भी कार्यक्रम हुए हैं, उसमें मुझसे अधिक सहयोग किसी अन्य कार्यकर्ता ने नहीं किया होगा, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग मुझे लगातार अपमानित करते आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भविष्य में अगर बीजेपी में उन्हें कोई भी जिम्मेदारी नहीं भी मिलती है तो भी वह पार्टी की सेवा निष्ठा से करते रहेंगे.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें