1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news woman alone in the house was murdered with knife in aligarh sht

Aligarh News: घर में अकेली महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या, पेंटर और करीबी के बीच उलझी कत्ल की गुत्थी

अलीगढ़ के इंद्रा नगर में उस वक्त एक महिला को मौत के घाट उतार दिया गया, जब वह घर पर अकेली थी. हत्या का शक घर में काम कर चुके पेंटर और किसी करीबी पर जा रहा है. फिलहाल, पुलिस जल्द ही इस उलझी गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Aligarh
Updated Date
मृतका सुनीता
मृतका सुनीता
File photo

Aligarh News: अलीगढ़ के इंद्रा नगर से मर्डर की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां घर पर अकेली महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. आशंका है कि घर में काम करके गए पेंटर ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. जिससे पैसे के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घर पर अकेली महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या

दरअसल, .यह पूरा मामला अलीगढ़ के दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंदिरा नगर कॉलोनी का हैं. जहां विजेंद्र गुप्ता के घर में उनकी पत्नी सुनीता 7 मार्च की रात्रि को अकेली थी. उनकी बेटी विदेश में रहती है. बड़ा बेटा-पत्नी गोवा गए हुए हैं. पति और छोटा बेटा अनिकेत दुकान पर थे. रात करीब 7 बजे सुनीता ने पति को फोन कर घर आने को कहा, जिसके बाद 8 बजे बेटा अनिकेत दुकान से घर आया. तो घर में उसने मां को लहूलुहान देखा. सुनीता पर चाकू से कई बार हुए. घायल सुनीता को आगरा रोड स्थित शेखर शर्राफ मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पेंटर पर हत्या का शक

'मिशन मोदी अगेन पीएम' के अध्यक्ष राकेश गुप्ता साईं के भाई विजेंद्र गुप्ता के घर में उनकी पत्नी सुनीता की हत्या के मामले में पेंटर पर शक जा रहा है. व्यापारी विजेंद्र ने नया मकान बनवाया था. उसमें पेंटिंग का काम भी हुआ. पुलिस के मुताबिक 3 दिन पहले पेंटर ने पैसे मांगे थे. जहां 10 हजार रुपए को लेकर के विवाद भी हुआ था. हत्या वाले दिन भी पेंटर तीन बार पैसे मांगने आया. आखिरी बार शाम 7 बजे आया, तब महिला ने अपने बेटे अनिकेत को फोन पर इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद ही बेटा अनिकेत घर पहुंचा और देखा कि कमरे में मां गंभीर रूप से घायल पड़ी हुई है. पेंटर के खिलाफ तहरीर दी गई है.

हत्यारा पेंटर या कोई करीबी 

महिला सुनीता की हत्या में पेंटर के खिलाफ तहरीर दी गई है, परंतु आसपास के लोगों की माने तो महिला किसी के लिए इतनी जल्दी गेट नहीं खोलती थी, पर घटना से लग रहा है कि सुनीता ने आरोपित के लिए गेट खोला. वह अंदर भी आया और उसने पानी भी पिया. घटनास्थल पर गिलास में आधा पानी मिला था. पुलिस का शक है कि पेंटर या फिर कोई बेहद करीबी मामले में शामिल हो सकता है. पुलिस घर में आने वाले नौकर, दूध वाले व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट- चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें