1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news police station driver shot himself after night duty in varanasi sht

नाईट ड्यूटी के बाद थाने के ड्राइवर ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द, उपचार जारी

नाइट शिफ्ट में ड्यूटी के बाद थाने की गाड़ी सुबह पहड़िया मंडी स्थित धर्मकांटा के समीप पहुंची. जहां गाड़ी के ड्राइवर ने सरकारी रिवॉल्वर से सिर में गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच लालपुर पुलिस कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi Crime news
Varanasi Crime news
symbolic picture

Varanasi News: लालपुर पांडेयपुर थाने के सरकारी गाड़ी के ड्राइवर ने जीप में खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद जवान मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां जवान की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

थाने की गाड़ी के ड्राइवर ने खुद को मारी गोली

आजमगढ़ के मेहनगर थाना क्षेत्र के निवासी जसवंत सिंह बीते 15 अप्रैल को छुट्टी लेकर अपने घर गए थे, जहां से वह 22 तारीख को वापस ड्यूटी पर लौट आए. 22 अप्रैल को ही नाइट शिफ्ट में ड्यूटी के बाद वह सुबह पहड़िया मंडी में स्थित धर्मकांटा के समीप पहुंचे. जहां साथ में ड्यूटी करने वाले अफसर सूर्यवंश यादव ने जशवंत सिंह को चाय पीने के लिए कहा, लेकिन जशवंत सिंह चाय पीने से मना कर दिया और वह वापस सरकारी जीप में बैठने चले गए. जीप में उन्होंने अपनी सरकारी रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली.

गोली मारने से पहले लिखा सुसाइड नोट

घायल जशवंत सिंह को साथियों ने इलाज के उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया है. फिलहाल, डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है. सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आ रही है कि खुद को गोली मारने से पहले जशवंत सिंह ने अपने बेटे को वॉट्सअप पर एक सुसाइड नोट भी भेजा है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुसाइड नोट के अनुसार, वह बेटे की तबीयत खराब होने और उसकी बीमारी को लेकर परेशान चल रहे थे. इसके अलावा छुट्टी भी नहीं मिल रही थी. इन सब कारणों के चलते वह काफी परेशान हो चुके थे. फिलहाल, इस मामले की असल वजह क्या है, इसकी जांच लालपुर पुलिस कर रही है, जिसके बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा..

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें