1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up crime news houses of cyber thugs and smack smugglers demolished in bareilly sht

Bareilly News: बरेली में साइबर ठग और स्मैक तस्कर के मकानों पर चला बुलडोजर, BDA ने बताई कार्रवाई की वजह

बरेली में बीडीए के बुलडोजर ने साइबर ठग जमशेद और स्मैक तस्कर ईशाकत आलू वाले के अवैध रूप से बने मकान बुलडोजर से ढहा दिए. यह मकान बिना नक्शा पास कराए बनाए गए थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
साइबर ठग और स्मैक तस्कर के मकानों पर चला बुलडोजर
साइबर ठग और स्मैक तस्कर के मकानों पर चला बुलडोजर
Prabhat khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के धनतिया गांव और नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी में गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण (बीडीए) का बुलडोजर चला है. बीडीए के बुलडोजर ने साइबर ठग जमशेद और स्मैक तस्कर ईशाकत आलू वाले के अवैध रूप से बने मकान बुलडोजर से ढहा दिए. यह मकान बिना नक्शा पास कराए बनाए गए थे.

नक्शा पास ना होने पर हुई कार्रवाई

बीडीए की टीम ने दोनों मकानों का नक्शा पास ना होने की बात कही है. जिसके चलते कुछ दिन पूर्व नोटिस भी दिए गए थे. मगर, इसके बाद भी उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया, जिसके चलते दोनों के मकान ढहा दिए गए हैं.

ठगी के आरोपी जमशेद के घर पहुंची बीडीए की टीम

यूपी से लेकर देश की राजधानी दिल्ली तक बुलडोजर को लेकर हाहाकार मचा है. सुप्रीम कोर्ट ने भी बुलडोजर से किसी का मकान न ढहाने का आदेश दिया है. मगर, इसके बाद भी बरेली में बुलडोजर की रफ्तार नहीं थम रही है. बीडीए की टीम गुरुवार को बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के धनतिया गांव में साइबर ठगी के आरोपी जमशेद के घर पहुंची.

बुलडोजर से ढहा दिया अवैध मकान

बीडीए का कहना है कि मकान अवैध रूप से बना है. मकान को बुलडोजर से ढहा दिया गया. साइबर ठगी के आरोपी के परिजनों ने बीडीए की टीम से अपना दर्द बयां किया. इन लोगों ने बताया कि यह मकान जमशेद ने नहीं, परिवार के अन्य लोगों ने बनवाया है. यह गांव बीडीए की सीमा में भी नहीं. धनतिया को ग्राम पंचायत बताया. इसके साथ अन्य साक्ष्य पेश किए. मगर, टीम ने नोटिस देने के बाद जबाव क्यों नहीं दिया. यह बात रखी.

ईशाकत आलू वाले के मकान पर भी चला बुलडोजर

बुलडोजर से मकान ढहा दिया. इसके साथ ही बीडीए की टीम ने फतेहगंज पश्चिमी निवासी ईशाकत आलू वाले का तीन मंजिला मकान बुलडोजर से गिरा दिया. ईशाकत आलू वाला काफी समय से जेल में है. उसके पास स्मैक बरामद हुई थी. आरोपी को पुलिस ने रिमांड पर लिया.इस दौरान भी स्मैक बरामद हुई.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें