1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up breaking news live today top breaking news 12 june 2022 uttar pradesh latest news rkt

UP Breaking News Live: बरेली से गुजरने वाली चार ट्रेन 13 और 14 को कैंसिल, मेरठ इंटरसिटी भी रद्द

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Breaking News Live
UP Breaking News Live
Prabhat khabar Graphics
मुख्य बातें

UP Breaking News Live: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी...

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बरेली से गुजरने वाली चार ट्रेन 13 और 14 को कैंसिल

बरेली : रेलवे प्रशासन ने रविवार को अपरिहार्य कारणों से बरेली से गुजरने वाली चार गाड़ियों को कैंसिल किया है.इसमें मेरठ वाया बरेली लखनऊ इंटरसिटी भी शामिल है.यह 13 और 14 जून को कैंसिल होगी.लखनऊ जंक्शन से संचालित 22453 राज्यरानी इंटरसिटी 13 जून यानी (सोमवार) को कैंसिल है.मेरठ सिटी से संचालित 22454 राज्यरानी इंटरसिटी 14 जून को कैंसिल रहेगी.काठगोदाम से 13 जून को संचालित 05331 स्पेशल विशेष ट्रेन 14 को काठगोदाम से कैंसिल है.यह ट्रेन काठगोदाम-मुरादाबाद के बीच चलती है.13 जून को 05332 स्पेशल ट्रेन मुरादाबाद से कैंसिल है.

email
TwitterFacebookemailemail

सच‍िन पायलट का आरोप- ईडी, सीबीआई वही करेगी जिससे केंद्र को फायदा हो

केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी की ओर से तलब किए जाने के मुद्दे पर लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि ईडी, सीबीआई वही करेगी जिससे केंद्र को फायदा होगा.

email
TwitterFacebookemailemail

डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक के सामने लोगों ने नारेबाजी की

प्रतापगढ़ में डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक के सामने लोगों ने नारेबाजी की. सीएमओ के खिलाफ भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई करने की मांग की. इसके बाद डिप्‍टी सीएम ने सबसे उच‍ित कार्रवाई करने का वादा किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

अम्‍बेडकरनगर में दंगे का मास्‍टरमाइंड फराज समेत 26 गिरफ्तार

अम्‍बेडकरनगर में फराज इमाम नाम का शख्‍स को अरेस्‍ट क‍िया है. पुलिस ने बताया क‍ि फराज ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद घर आने के बाद समाचार देखा. प्रयागराज आद‍ि में बवाल की खबर देखने के बाद उसने कुछ लड़कों को भड़काते हुए मार्च निकालने की कोश‍िश की थी, ज‍िसे पुल‍िस बल ने खदेड़कर भगा दिया है. फ‍िलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रयागराज हिंसा के आरोपी के घर चलने लगा बुलडोजर

प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा के कथित मास्टर माइंड जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप के घर पुलिस पहुंच चुकी है. जावेद पंप के घर पर पीडीए ने ध्वस्तीकरण का नोटिस चस्पा किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

राजधानी लखनऊ में केन्द्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने 'फिट इंडिया और क्लीन इंडिया' अभियान में भाग लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

CCTV फुटेज से आरोपियों की पहचान कर रही पुलिस

सहारनपुर में हुई हिंसा मामले पर सहारनपुर के SP राजेश कुमार ने कहा कि 10 जून को नमाज के बाद कुछ शरारती तत्वों ने उपद्रव किया गया था. जिसमें कई धाराओं में मुकदमा दर्ज़ हुआ था, जिसमें अब तक 71 लोगों को जेल भेजा है. CCTV से हम अन्य लोगों को भी चिन्हित कर रहे हैं और उन पर कार्रवाई कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पुलिस के शिकंजे में उपद्रवी

जुमे की नमाज के बाद हुए प्रदर्शन, पथराव और हिंसा के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से सख्ती के निर्देश दिए गए हैं. पुलिस ने सीएम योगी के आदेश के बाद उपद्रवियों पर कड़ी कार्रवाई शुरू की है. हिंसा के मामले में पूरे प्रदेश से अब तक 300 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं प्रयागराज में सबसे ज्यागा 91 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्रयागराज हिंसा के मास्टर माइंड के घर पर चलेगा बुलडोजर

प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद भड़की हिंसा के कथित मास्टर माइंड जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप के घर पर पीडीए ने इस बाबत नोटिस चस्पा किया. नोटिस में ध्वस्तीकरण के लिए मकान को रविवार 11 बजे तक खाली करने को कहा गया है. दरअसल जावेद पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण से बगैर नक्शा पास कराए मकान बनाने का आरोप है. प्राधिकरण ने 10 मई को इस संबंध में नोटिस जारी किया था, जिसके बाद 24 मई तक अभिलेख प्रस्तुत न करने पर ध्वस्तीकरण आदेश जारी हुआ.

email
TwitterFacebookemailemail

गाजियाबाद में साबुन फैक्ट्री में लगी आग

गाजियाबाद के औद्योगिक क्षेत्र में एक साबुन बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गयी है.बताया जा रहा है कि यह आग देर रात फैक्ट्री में लगी. आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर करीब 20 दमकल की गाड़िया पहुंची. जिनकी मदद से आग पर काबू पा लिया गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

पूर्व सपा नेता निजाम कुरैशी गिरफ्तार

कानपुर पुलिस ने हिंसा की साजिश के प्रमुख आरोपी हयात जफर हाशमी के करीबी और समाजवादी पार्टी से निष्कासित नेता निजाम कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है. कमिश्नर विजय सिंह मीणा की ओर से लगाई गई स्पेशल टीम ने उसे उस समय गिरफ्तार किया. वह दूसरे प्रदेश में भागने की फिराक में था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें