1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up balrampur bjp women wing leader manju tiwari firing to defeat coronavirus

UP: पहले दीया जलाया फिर कोरोना को भगाने के लिए की हवाई फायरिंग, बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष का वीडियो वायरल, केस दर्ज

By Rajat Kumar
Updated Date
बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष का हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल
बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष का हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल
ट्वीटर

लखनऊ : कोरोना वायरस पूरी दुनिया के लिए बेहद गंभीर चुनौती बनकर उभरा है. भारत में कोरोना वायरस के ​चलते 21 दिनों का लॉकडाउन है. इस लॉकडाउन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को रात नौ बजे से नौ मिनट के लिये देश भर में लोगों ने अपने घरों के बल्ब और ट्यूबलाइट बंद करके दीये जलाया और एकजुटता का संदेश दिया. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी ने कोरोना भगाने के लिए फायरिंग कर दी. मंजू तिवारी का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के पद से भी हटा दिया गया है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को रात नौ बजे से नौ मिनट के लिये देश भर में लोगों ने घरों की बत्ती बुझा कर दीये, टॉर्च और मौमबत्ती से रौशनी की. जब पूरा देश दीयों की रौशनी के बीच कोरोना से लड़ने के लिए एक होने का संदेश दे रहा था तब भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मंजू तिवारी हवाई फायरिंग कर रही थीं.

इस पूरे प्रकरण का वीडियो मंजू तिवारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड भी किया है, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंजू तिवारी अपने घर के बाहर रिवाल्वर से फायरिंग कर रही हैं. इस संकट की घड़ी में जब पूरा देश एक जुटता का संदेश दे रहा है, वहीं कुछ लोग अति उत्साह में कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बता दें कि इस तहर की फायरिंग जिसे हर्ष फायरिंग भी कहते हैं वो कानूनन जुर्म है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 15 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म हो जायेगी, इसकी घोषणा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को की. सीएम योगी ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर घोषित किया गया लॉकडाउन 15 अप्रैल को खुलेगा और उसके बाद भीड़ को एकत्र होने से रोकने के लिए एक व्यवस्था बनाये जाने की आवश्यकता है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के कारण तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें