1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. up assembly speaker satish mahana ate bread butter kanpur viral video nrj

Kanpur News: यूपी विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सड़क किनारे ब्रेड बटर खाया, वायरल हो गया Video

उत्तर प्रदेश में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मंगलवार को योग दिवस के मौके पर कानपुर में थे. यहां वह एक अलग ही अंदाज में दिखे. योग दिवस कार्यक्रम से निकलने के बाद उन्हें सड़क किनारे ब्रेड मक्खन खाते हुए देखा गया. उन्होंने ग्रीनपार्क स्टेडियम में आयोजित योग उत्सव कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर का ब्रेड-मक्‍खन खाते विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना.
कानपुर का ब्रेड-मक्‍खन खाते विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना.
Screenshot

Kanpur News: हर शहर की एक अलग खूबी होती है. कानपुर की यूं तो कई बातें प्रस‍िद्ध हैं मगर उन्‍हीं में से एक है यहां की गल‍ियों में सुबह से लेकर दोपहर तक म‍िलने वाला ब्रेड बटर और मट्ठा. इसका बेजोड़ स्‍वाद हर क‍िसी को कायल कर लेता है. यूपी विधानसभा अध्‍यक्ष सतीश महाना भी कानपुर के इस लजीज स्‍वाद से खुद को दूर नहीं रख पाए. उन्‍होंने मंगलवार को ग्रीनपार्क में योगासन करने के बाद एक ठेले पर जाकर ब्रेड बटर खाया. वह भी अपने हाथों से बनाकर. अब यह वीड‍ियो वायरल हो रहा है. सतीश महाना कानपुर से 8वीं बार विधायक बने हैं.

पूरे नजारे का वीड‍ियो बना लिया...

उत्तर प्रदेश में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मंगलवार को योग दिवस के मौके पर कानपुर में थे. यहां वह एक अलग ही अंदाज में दिखे. योग दिवस कार्यक्रम से निकलने के बाद उन्हें सड़क किनारे ब्रेड मक्खन खाते हुए देखा गया. उन्होंने ग्रीनपार्क स्टेडियम में आयोजित योग उत्सव कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. ग्रीनपार्क स्टेडियम में योग उत्सव के मौके पर आज 4000 लोगों ने योग अभ्यास किया. स्‍टेड‍ियम से निकलने के बाद महाना चंद्र शेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय के पास स्थित कंपनी बाग चौराहा पहुंचे. वहीं, सड़क पर सतीश महाना ने कानपुर में हरद‍िल अजीज और मशहूर ब्रेड-मक्खन का लुत्फ उठाया. महाना ठेले पर पहुंचे और अपने हाथ से ही ब्रेड पर मक्खन लगाकर खाया. इस मौके पर उनके राजनीतिक साथी और बीजेपी एमएलसी सलिल विश्नोई भी मौजूद रहे. देखते ही देखते वहां भीड़ लगने लगी. इसी बीच वहां क‍िसी ने इस पूरे नजारे का वीड‍ियो बना लिया. अब वही वीड‍ियो ट्वीटर पर वायरल हो रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें