1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. unnao seven youths who went to bathe in ganga drowned 4 died rkt

UP: उन्नाव में बड़ा हादसा, गंगा में नहाने गए सात बच्चे डूबे, 4 की मौत

जानकारी के अनुसार ये मामला गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालू घाट का है. जानकारी के मुताबिक, सभी लड़के घर में बिना बताए कानपुर से यहां गंगा नहाने आये थे. नदी में नहाते समय गहराई में जाने से सभी डूब गए

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
गंगा में नहाने गए सात बच्चे डूबे
गंगा में नहाने गए सात बच्चे डूबे
प्रभात खबर

Uttar Pradesh News: उन्‍नाव शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया है. उन्नाव में गंगा नदी में नहाने गए सात बच्चे गंगा नदी में डूब गए, जिसमें चार की मौत हो गयी. सूचना मिलते ही राहत कार्य चलाया गया. इस दौरान तीन बच्चों को गोताखोरों ने बचा लिया और पानी से बाहर निकाल लिया गया. घटना की सूचना मिलते ही पर‍िवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि युवक गंगा में नहाने के लिए आए थे. सभी युवक कानपुर के बताए जा रहे हैं.

घटना कोतवाली गंगाघाट के पुराने पुल और रेलवे पुल के बीच की है. हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. अब पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है. जानकारी के अनुसार ये मामला गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बालू घाट का है. जानकारी के मुताबिक, सभी लड़के घर में बिना बताए कानपुर से यहां गंगा नहाने आये थे. नदी में नहाते समय गहराई में जाने से सभी डूब गए.

मरने वालों में दो सगे भाई अयास और छोटा भाई आकिब शामिल हैं. दो अन्य मृतकों के नाम रेहान और अर्सलान है. जो तीन सुरक्षित निकाले गए हैं उनका नाम मोहम्मद जैद, शाहिद और हमजा हैं. वही बचने वाले एक युवक जैद ने बताया कि हम 7 लोग नहाने आए थे. 3 लोग किनारे नहा रहे थे. और तभी 4 लोग बीच में चले गए. उसी दौरान एक लहर आई और वो लोग डूबने लगे. एक दोस्त उनको बचाने गया तो वो भी डूबने लगा. तभी वहां पर नाव चलाने वाले ने उनको बचा लिया लेकिन वो चारों डूब गए.

युवको के डूबने पर चीख पुकार सुन स्थानीय लोग और गोताखोर मौके पर पहुंचे. गोताखोरों ने तीन बच्चों को बाहर निकाल लिया. वहीं, काफी देर के सर्च अभियान में गोताखोरों ने बाकी चार शवों को भी नदी से निकाल लिया. चार बच्चों की मौत की सूचना मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें