1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. unnao nurse found hanging on day 1 at work family alleges murder fir registered rkt

UP: उन्‍नाव में नौकरी ज्वाइन करने आई नर्स का दीवार से लटकता मिला शव, परिवार ने गैंगरेप का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पहले दिन एक नर्सिंग होम में नर्स की नौकरी करने पहुंची 18 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है. न्यू जीवन हॉस्पिटल में नौकरी ज्वाइन करने आई नर्स का शव (unnao nurse death) संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Crime News
UP Crime News
prabhat khabar graphics

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पहले दिन एक नर्सिंग होम में नर्स की नौकरी करने पहुंची 18 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है. न्यू जीवन हॉस्पिटल में नौकरी ज्वाइन करने आई नर्स का शव (unnao nurse death) संदिग्ध परिस्थितियों में अस्पताल की दीवार से लटकता हुआ मिला है. स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया. शनिवार सुबह युवती का शव अस्पताल की छत में पीछे की ओर आरसीसी पिलर की सरिया से लटका मिला.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक की मां की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. उन्नाव के एएसपी एसएस सिंह ने घटनी की जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों ने उन्नाव के बांगरमऊ थाना क्षेत्र के न्यू जीवन अस्पताल में एक महिला का शव बरामद किया. पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है. परिजनों का आरोप है कि रेप के बाद उसकी हत्या की गई है. उन्होंने 3 लोगों पर आरोप लगाए, प्राथमिकी दर्ज की. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई .

बताया जाता है कि शुक्रवार को उसकी नौकरी का पहला दिन था, वह किराए पर कमरा लेकर अस्‍पताल के पास रहती थी. उसकी नाइट शिफ्ट थी, शुक्रवार रात वह अस्‍पताल गई। सुबह उसकी मां के पास फोन आया कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. युवती का शव नर्सिंग होम की छत में बने पिलर की सरिया में रस्‍सी के सहारे लटक रहा था. युवती की मां ने नर्सिंग होम संचालक के अलावा तीन लोगों पर बेटी से गैंगरेप करने के बाद हत्‍याकर शव रस्‍सी से लटकाने का आरोप लगाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें