1. home Home
  2. state
  3. up
  4. tillus instructed to kill gogi through video call jail administration is silent rohini shootout gogi murder case prt

टिल्लू का वीडियो कॉल वायरल, फोन पर दिया था हत्या का निर्देश! सवालों के घेरे में जेल प्रशासन की चुप्पी

वायरल वीडियो में मंडोली जेल में बंद टिल्लू जग्गा से वीडियो कॉल पर बात कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद ये कयास लगाये जा रहे हैं कि, जेल से वीडियो कॉल के जरिये टिल्लू ने जग्गा को जितेंद्र गोगी की हत्या का निर्देश दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टिल्लू ने फोन पर दिया था हत्या का निर्देश
टिल्लू ने फोन पर दिया था हत्या का निर्देश
file photo

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट मामले में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मंडोली जेल में बंद टिल्लू (सुनील मान) जग्गा (राहुल) से वीडियो कॉल पर बात कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद ये कयास लगाये जा रहे हैं कि, जेल से वीडियो कॉल के जरिये टिल्लू ने जग्गा को जितेंद्र गोगी की हत्या का निर्देश दिया था. उसी के निर्देश पर गोगी की ह्त्या की गई. गौरतलब है कि, जेल में बंद टिल्लू हमलावरों के साथ फोन पर संपर्क बनाये हुए था.

वहीं, इस वीडियो कॉल को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं. जेल की सुरक्षा व्यवस्था से लेकर कई और सवाल पूछे जा रहे हैं. लेकिन पूरे मामले में जेल प्रशासन मौन बना हुआ है. ऐसे में कई सवाल खड़े हो रहे है, जेल में बंद कैदी टिल्लू जेल के अं‍दर फोन इस्तेमाल कर रहा था लेकिन इसकी भनन सुरक्षाकर्मियों को कैसे नहीं लगी. तमान सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं इस मामले में पुलिस की ओर से कुछ भी बयान नहीं दिया जा रहा है. पूरे मामले में प्रशासन ने जांच की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ लिया है.

वहीं वीडियो वायरल होने की घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने जेल में छापेमारी की, लेकिन पुलिस को जेल के अंदर या टिल्लू के पास से कोई फोन बरामद नहीं हुआ. वहीं इस मामले में पूछे जाने पर जेल प्रशासन ने कहा कि पूरी जांच होने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. वहीं, खबर है कि इस मामले को लेकर जेल प्रशासन गहन जांच में जुटा हुआ है. फोन मामले में कई जेल के कई कर्मचारियों की मिलीभगत हो सकती है.

गौरतलब है कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट परिसर में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी पर हमला किया था. उसपर दो बदमाशों ने गोलीबारी की थी. वहीं इस मामले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में गोगी समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी. बता दें, हमलावरों ने उस समय हमला किया, जब गोगी को तिहाड़ जेस से रोहिणी कोर्ट सुनवाई के लिए लाया गया था. इसी दौरान अदालत परिसर में वकील के वेश में आये दो बदमाशों ने गोगी पर हमला कर दिया था.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें