1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. those who misbehaved with constable of traffic police fell in unnao arrested nrj

उन्‍नाव: ट्रैफिक पुलि‍स के सिपाही से बदसलूकी करने वालों पर गि‍री गाज, FIR दर्ज कर पुल‍िस ने पहुंचाया जेल

वायरल वीडियो उन्नाव सदर कोतवाली का था. इसमें ट्रैफिक सिपाही फूट-फूटकर रोता हुआ नजर आ रहा है. वह इंस्पेक्टर के कमरे में दिखाई दे रहा है. उसके आस-पास कुछ लोग कुर्सी पर बैठे हैं. वे रोते हुए सिपाही को देख भी रहे हैं. वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर कोतवाली भी कहते सुने जा रहे हैं कि गलती आप लोगों की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
रोता हुआ ट्रैफ‍िक सिपाही और मामूली बात पर बरसते हुए कथ‍ित नेता.
रोता हुआ ट्रैफ‍िक सिपाही और मामूली बात पर बरसते हुए कथ‍ित नेता.
Social Media

Unnao News: उन्नाव में एक सिपाही के साथ भाजपा नेता के रिश्तेदार द्वारा बदसलूकी के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. ट्रैफिक पुलिसकर्मी से दुर्व्यवहार करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध तत्काल अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

क्‍या है मामला? 

वायरल वीडियो उन्नाव सदर कोतवाली का था. इसमें ट्रैफिक सिपाही फूट-फूटकर रोता हुआ नजर आ रहा है. वह इंस्पेक्टर के कमरे में दिखाई दे रहा है. उसके आस-पास कुछ लोग कुर्सी पर बैठे हैं. वे रोते हुए सिपाही को देख भी रहे हैं. वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर कोतवाली भी कहते सुने जा रहे हैं कि गलती आप लोगों की है. गाड़ी में आप लोगों को हूटर लगाकर चलने का अधिकार नहीं है. इसलिए फोटो खींच रहा था. तिराहे से शुरू हुआ विवाद थाने तक आ पहुंचा. मामला तब शुरू हुआ जब उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर तिराहे से एक सफेद रंग की गाड़ी गुजर रही थी. वह गाड़ी एक बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की बताई जा रही है. इसकी फोटो ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने खींच ली. इस बात पर उस गाड़ी का माल‍िक बिफर गए.

'तुझे चल कोतवाली में बंद कराता हूं...'

वह गाड़ी से उतरकर उससे बहस करने लगा. बहस का यह वीड‍ियो भी वायरल हो चुका है. गाड़ी के माल‍िक के साथ ही उसमें सवार लोग भी ट्रैफिक सिपाही पर बरस पड़ते हैं. इन बि‍गड़ैलों की ओर से ट्रैफिक सिपाही को दूसरे वीड‍ियो में साफ कहते हुए सुना जा रहा है, 'तुम्हारी हैसियत क्या है? चालान कर....मैं तुझे चल कोतवाली में बंद कराता हूं, नहीं तो डीएम से बात करता हूं.' इसके बाद सत्ता के नशे में चूर नेता पूरा मामला लेकर कोतवाली पहुंच गया. इस बीच उस ट्रैफिक सिपाही से काफी बदसुलूकी की गई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें